चमकीले बदन पर प्रियंका चौधरी ने सजाया चमकदार आउटफिट

Priyanka Chahar Choudhary Update: प्रियंका चौधरी के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
Priyanka Chowdhary decorated shiny outfit on shiny body 17051

Priyanka Chahar Choudhary Update: हिंदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली महिलाओं में से एक हैं प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary), जो काफी लंबे समय से दर्शकों को मनोरंजीत करने में जुटी हुई है और उन्हें इस कार्य में अपार सफलताएं भी हासिल हुई है। बता दें, डीवा ने काफी लंबे समय पहले अपने करियर की नींव रखी थी और उसके बाद से वह दर्शकों के दिलों में राज कर रही है। डीवा लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 में बतौर प्रतियोगी के रूप में शामिल हुईं थीं, जहां उनके चाहने वालों द्वारा उनपर खूब प्यार बरसाया गया था। डीवा शो का खिताब जीतने में भली ही असफल रही। किंतु, दर्शकों का दिल जीतने में उन्होंने काफी सफलता हासिल की। खैर, देवियों और सज्जनों, इन दिनों अभिनेत्री अपने लुक के चलते इंस्टाग्राम हैंडल पर धमाल मचा रही है।

प्रियंका चौधरी का नया लुक

हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार तस्वीरों के सेट को सार्वजनिक करने का फैसला किया।‌ जिसमें उन्होंने नीले रंग के चमकदार गाउन को सजाया हैं, जिसमें वह बेहद शानदार और आकर्षक लग रही है। तस्वीरों में, देखा जा सकता हैं, कि डीवा ने अपने चमकदार त्वचा पर मिनिमल मेकअप लुक को इस्तेमाल किया हैं, जिससे उनकी खूबसूरती में एक विशेष चमक आई है।‌ एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।