लचीले बदन द्वारा फैंस पर कहर बरपा रही है प्रियंका चाहर चौधरी

Priyanka Chahar Choudhary Update: प्रियंका चाहर चौधरी की नवीनतम समाचार प्राप्त करें।
लचीले बदन द्वारा फैंस पर कहर बरपा रही है प्रियंका चाहर चौधरी 19164

Priyanka Chahar Choudhary: हिंदी मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और सबसे शानदार लुक्सवाली महिलाओं में से एक हैं प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary), जो काफी लंबे समय से दर्शकों को मनोरंजीत करने में जुटी हुई है और उन्हें इस कार्य में अपार सफलताएं भी हासिल हुई है। बता दें, डीवा ने काफी लंबे समय पहले अपने करियर की नींव रखी थी और उसके बाद से वह दर्शकों के दिलों में राज कर रही है। डीवा लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 में बतौर प्रतियोगी के रूप में शामिल हुईं थीं, जहां उनके चाहने वालों द्वारा उनपर खूब प्यार बरसाया गया था। डीवा शो का खिताब जीतने में भली ही असफल रही। किंतु, दर्शकों का दिल जीतने में उन्होंने काफी सफलता हासिल की। खैर, देवियों और सज्जनों, इन दिनों अभिनेत्री अपने लचीले बदन द्वारा सभी की धड़कनें बढ़ाने में व्यस्त है।

आपको बता दें, अभिनेत्री ने हाल ही में, अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यारी झलक को सार्वजनिक करने का फैसला किया। पोस्ट में, अभिनेत्री अपने पैरों को फैलाती हुई नजर आ रही है। अभिनेत्री ने अपने तन पर सफेद ब्रालेट और स्कर्ट को स्टाइल किया हैं, जिसमें वह बिल्कुल अप्सरा लग रही है। इसके अलावा उन्होंने एक डांस वीडियो को भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया हैं, जिसे देखकर सभी के होश उड़ गए है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।