चमकदार त्वचा के साथ फैंस को घायल कर रही है पवित्रा पुनिया, देखें तस्वीरें

Pavitra Punia is enthralling fans with her glowing skin: पवित्रा पुनिया अपनी ग्लोइंग स्किन से फैंस को रिझा रही हैं।
चमकदार त्वचा के साथ फैंस को घायल कर रही है पवित्रा पुनिया, देखें तस्वीरें 676

Pavitra Punia is enthralling fans with her glowing skin: बालवीर रिटर्न्स में अपने शैतानी किरदार द्वारा दर्शकों को प्रभावित करने वाली प्रतिभाशाली अभिनेत्री पवित्रा पुनिया (Pavitra Puniya) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। अभिनेत्री को विशेष लोकप्रियता बिग बॉस सीजन 14 में बतौर प्रतियोगी के रूप में प्रवेश करने के बाद हासिल हुई। अभिनेत्री ने अपने करियर की शुरुआत एमटीवी के रियलिटी शो एमटीवी स्प्लिट्सविला द्वारा की। डीवा ने अभिनय की शुरुआत गीत – हुई सबसे पराई शो से में दलजीत की भूमिका द्वारा किया। अभिनेत्री काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस है। उन्हें फैशन की अच्छी समझ है। वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर से सभी को आकर्षित करती रहती है। डीवा इंस्टाग्राम हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उन्हें इंस्टाग्राम हैंडल पर लगभग 18 लाख लोग फॉलो करते हैं। उनके फैंस की संख्या अनगिनत है।

खैर, देवियों और सज्जनों डीवा के जीवन में नवीनतम में देखने को क्या मिल रहा है? हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार तस्वीरों का सेट साझा किया। जिसमें उन्होंने एक शानदार साड़ी को धारण किया है और अपने लुक को एकदम साधारण रखा है। डीवा ने तस्वीरों को और आकर्षित बनाने के लिए रोशनी का प्रयोग किया है। डीवा के शेयर किए गए पोस्ट पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं। अच्छा, क्या आप भी डीवा की शानदार चमक से रूबरू होना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।