पार्थ समथान या सिद्धार्थ निगम: अपने स्टाइलिश कुर्ते द्वारा किसने जीता आपका दिल?

Know more about Siddharth Nigam & Parth Samthaan: अपने स्टाइलिश कुर्ते द्वारा सभी को आकर्षित कर रहे हैं सिद्धार्थ निगम और पार्थ समथान।
Parth Samthaan or Siddharth Nigam: Who won your heart with his stylish kurta? 7111

Know more about Siddharth Nigam & Parth Samthaan: भारतीय मनोरंजन उद्योग और डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लोकप्रिय और प्रतिभाशाली कलाकारों में से दो हैं सिद्धार्थ निगम (Siddharth Nigam) और पार्थ समथान (Parth Samthaan)। सितारों की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके चाहने वालों की संख्या अनगिनत है। दोनों सितारे टेलीविजन इंडस्ट्री के मशहूर हस्तियों की सुची में शामिल है। सितारों ने अपने अद्भुत अभिनय द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है और दर्शक भी उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। वे बेहद स्टाइलिश कलाकार हैं और फैशन समझ बेहतरीन है। वे अक्सर अपने स्टाइल द्वारा सभी को आकर्षित करते रहते हैं और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है।

खैर, देवियों और सज्जनों, उनके फ़ैशन विकल्पों में विशेष क्या देखने को मिल रहा है? सितारों ने अपने फ़ैशन समझ की अनोखी पेशी की है। वे पारंपरिक कुर्ते में खुद को स्टाइल करना बखूबी जानते हैं और इसका सबूत हमारे पास मौजूद है। अच्छा, क्या आप उनके स्टाइल को देखना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।