पार्थ समथान और सिद्धार्थ निगम ने फ्लोरल शर्ट में शेयर की अपनी कुल तस्वीर

पार्थ समथान और सिद्धार्थ निगम फ्लोरल शर्ट में तस्वीर शेयर की।देखिए यहां
Parth Samthaan and Siddharth Nigam shared their total picture in floral shirt 3349

पार्थ समथान

पार्थ समथान टीवी के चहेते अभिनेता में से एक है।पार्थ एमटीवी शो ‘कैसी ये यारियां’ के जरिए प्रसिद्ध हुए थे और इस नाटक में इन्होंने एक कॉलेज स्टूडेंट का किरदार किया था। ये शो काफी हिट रहा था और इस शो के और भी सीजन आए थे। वहीं इस नाटक के जरिए पार्थ अपने आपको टी.वी जगत में स्थापित कर पाए थे।कैसी ये यारियां करने के बाद इन्होंने ‘प्यार तुने क्या किया’ नामक शो में एक होस्ट की भूमिका निभाई थी।

पार्थ टीवी के सबसे अमेजिंग कलाकारों में से एक हैं और वह जो कुछ भी पहनते हैं, उसमें वह बहुत अच्छे लगते हैं। वह 2.1 मिलियन से अधिक इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के साथ एक सोशल मीडिया सेंसेशनल भी है। वह हमेशा ऐसे आउटफिट में नजर आते है जो बड़ी संख्या में प्रशंसकों को आकर्षित करती है। यहां हम फ्लोरल शर्ट में उनकी कुल और स्टाइलिश तस्वीर लेकर आए हैं जो आपको फैशन गोल देने के लिए प्रयाप्त है।देखिए

सिद्धार्थ निगम

सिद्धार्थ निगम हिंदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के चहेते स्टार हैं। उन्होंने हमेशा अपने अभिनय से दर्शकों को इंप्रेस किया हैं
उन्हें धूम 3 में साहिर और समर के बचपन का किरदार, कलर्स टीवी के चक्रवर्ती अशोक सम्राट में युवा मौर्य राजकुमार अशोक, स्टारप्लस के चंद्र नंदिनी में राजकुमार बिन्दुसार और सोनी सब के अलादीन – नाम तो सुना होगा में अलादीन के रूप में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है।

सिद्धार्थ निगम सोशल मीडिया पर हमेशा सक्रिय रहते है ।वह अपने लुक और स्टाइल से हमेशा अपने फैंस को अपडेट करते रहते है। फैंस हकेशा अपने स्टार के हर रूप को प्यार करते हैं।आज हम फ्लोरल शर्ट में स्टाइलिश तस्वीर लेकर आए हैं जो उनके कूल लुक को स्टाइलिश बनाता है।देखिए

अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।