अनुपमा में समर की मौत से दुखी हुए पारस कलनावत

Paras Kalnawat Is Emotional With The Death Of Samar In Anupamaa: अनुपमा में समर की मौत से दुखी हुए पारस कलनावत।
अनुपमा में समर की मौत से दुखी हुए पारस कलनावत 32415

Paras Kalnawat Is Emotional With The Death Of Samar In Anupamaa : टेलीविज़न इंडस्ट्री के लोकप्रिय अभिनेता पारस कलनावत (Paras Kalnawat) के प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है।अभिनेता ने कई लोकप्रिय शो में अपने अभिनय का जादू दिखाया है, उसमें से एक है स्टार प्लस का लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupama), जिसमे उन्होंने समर के किरदार द्वारा सभी को खूब लुभाया था। अभिनेता को उनके किरदार के लिए जनता द्वारा ढेर सारा प्यार और सराहना हासिल हुई थी । इसके अलावा रूपाली गांगुली के साथ उनकी केमिस्ट्री को भी दर्शकों द्वारा खूब सराहा गया। आज भी, अनुपमा और समर के बीच के बंधन के बारे में बात की जा रही है, और हम कह सकते हैं कि पारस ने इस महान बंधन के लिए आधारशिला रखी जो हमेशा के लिए यादगार रहेगी !! अब, जब शो में चरित्र समर की मौत का दुखद मोड़ देखा गया है, तो पारस कलनावत, जो कभी इस भूमिका में घुले हुए थे, वह भावुक हो गए। पिंकविला की एक रिपोर्ट में इस बारे में बात की गई है और हम यहां अपने लेखन के लिए उस कहानी का संदर्भ लेते हैं।

ग़ौरतलब है, कि पारस लोकप्रिय शो अनुपमा से विवादास्पद तरीके से बाहर हो गए थे, जब उन्होंने अनुपमा के निर्माताओं और चैनल से अनुमति लिए बिना झलक दिखला जा 10 का हिस्सा बनने का विकल्प चुना था। जब उनके रियलिटी शो करने की खबर मीडिया में आई तो मेकर्स भड़क गए और उन्हें शो से बेदख़ल कर दिया गया।

अब, जब पारस से पूछा गया कि अनुपमा में समर शाह के रूप में सागर पारेख का कार्यकाल समाप्त होने पर उन्हें कैसा महसूस हो रहा है, तो पारस ने यह कहा। पारस कलनावत ने विशेष रूप से पिंकविला को बताया, कि “ठीक है, जब मुझे इसके बारे में पता चला, तो मुझे बहुत दुख हुआ। यह मेरे लिए एक भावनात्मक क्षण था।’ मैंने किरदार को पूरे दिल से निभाया है और किरदार को अपने कई इनपुट दिए हैं। मैंने किरदार में कुछ बारीकियां जोड़ीं और सभी ने इसकी सराहना की। और अब शो से किरदार के बाहर निकलने के बारे में जानकर मैं थोड़ा भावुक हो गया।”

कुंडली भाग्य में राजवीर के किरदार से जनता का दिल चुरा रहे है पारस

आप को बता दे, पारस जी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य में राजवीर के किरदार द्वारा दर्शकों के दिलो में राज कर रहे है। शो में अभिनेता नई पीढ़ी की मुख्य भूमिका में घुले हुए है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।