मां श्वेता तिवारी के साथ हसीन पहाड़ों में मस्ती करती नजर आई पलक तिवारी

Shweta Tiwari & Palak Tiwari latest News: श्वेता तिवारी और पलक तिवारी की नवीनतम समाचार प्राप्त करें।
मां श्वेता तिवारी के साथ हसीन पहाड़ों में मस्ती करती नजर आई पलक तिवारी 16170

Shweta Tiwari & Palak Tiwari latest News: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और हसीन मां-बेटी की जोड़ियों में से एक हैं श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) और पलक तिवारी (Palak Tiwari)। गौरतलब हैं, कि श्वेता तिवारी मनोरंजन उद्योग की सबसे दिग्गज हस्तियों में से एक हैं, जो अपने शानदार प्रदर्शन के लिए जानी जाती हैं। श्वेता सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए शो बिग बॉस सीजन 2 की विजेता भी है। जहां मां श्वेता तिवारी ने सलमान खान के शो में हिस्सा लिया, वहीं दूसरी ओर बेटी पलक तिवारी ने सलमान खान अभिनीत फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से अपने फिल्मी करियर की नींव रखी। खैर, देवियों और सज्जनों, दोनों ही मां बेटी इन दिनों परिवार के साथ मस्तीभरे पलों का लुत्फ उठा रही है और आप अंदाजा लगाइए कि वह कहां है?

बता दें, अभिनेत्रियां इन दिनों पहाड़ों की सैर पर निकली है और वे लगातार अपने इंस्टाग्राम हैंडल द्वारा इसकी झलक शेयर कर रही है।‌ तिवारी को कुछ दिन पहले ही मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, जहां से वह अपने पिकनिक के लिए रवाना हुई थी। श्वेता तिवारी द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में कई तस्वीरें और वीडियो हैं, जिसमें वह परिवार के साथ पहाड़ों की सैर करती हुई नजर आ रही है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।