मैटेलिक बॉडीकॉन ड्रेस द्वारा सभी को अपने आकर्षण में बांध रही है पलक तिवारी,‌ देखें सबूत

Know more about Palak Tiwari: पलक तिवारी की खुबसूरती है बेहद निराली,‌ देखें तस्वीरें
Palak Tiwari is enthralling everyone with her metallic bodycon dress, see proof 5890

Know more about Palak Tiwari: डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की खूबसूरत और दिलकश अप्सराओं जैसी खुबसूरती वाली कलाकारों में से एक हैं पलक तिवारी (Palak Tiwari) । पलक तिवारी लोकप्रिय अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी है। डीवा की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या भी अनगिनत है। वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर के जादू से सभी को अपनी ओर आकर्षित करती रहती है। गौरतलब हैं, कि वह सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह जब भी अपने ग्लैमर का जादू सोशल मीडिया हैंडल पर चलातीं हैं, तो उनके फैंस मदहोश हो जाते है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा ने अपने फैशन गेम में नया क्या परोसा है? हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार तस्वीरों का सेट साझा किया हैं, जिसमें उन्होंने शानदार मैटेलिक बॉडीकॉन ड्रेस को स्टाइल किया है। डीवा इस आउटफिट में बेहद हॉट और सेक्सी लग रही है। अच्छा, क्या आप भी डीवा की खूबसूरती को निहारना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।