पलक तिवारी को मालदीव में चढ़ा बोल्डनेस का बुखार

Palak Tiwari: पलक तिवारी मालदीव में छुटियां मना रही हैं।
Palak Tiwari got boldness fever in Maldives 15758

Palak Tiwari: बॉलीवुड की सबसे बोल्ड और बिंदास अदाकाराओं में से एक हैं पलक तिवारी (Palak Tiwari), जो‌ लोकप्रिय और प्रशंसित अभिनेत्री श्वेता तिवारी की लाडली बेटी है। डीवा को अपनी मां से कई गुण हासिल हुए हैं और वह उन सभी प्रतिभाओं का आदर करती है। डीवा एक उत्साही सोशल मीडिया हैंडल युजर है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने प्रशंसकों और चाहनेवालों को अपने नए लुक से घायल करती है और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही करने का फैसला किया है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इन दिनों अभिनेत्री अपने गर्मीयों की छुटियां मना रही हैं और आप अंदाजा लगाइए कि अभिनेत्री कहा है? जी हां, अभिनेत्री फिलहाल मालदीव में अपने छुट्टियों का लुत्फ उठा रही है और अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बोल्ड लुक को शेयर कर रही है। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, अभिनेत्री ने सफेद सलवार के साथ पीले ब्रालेट को स्टाइल किया हैं, जिसमें वह बेहद हॉट लग रही है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।