इस बच्ची को अब पहचानना है बेहद मुश्किल, बड़े-बड़े सितारों के साथ कर चुकी हैं काम

Avneet Kaur Childhood pic: अवनीत कौर की बचपन की तस्वीरें देखें।
Now it is very difficult to recognize this girl, she has worked with big stars 16991

Avneet Kaur Childhood pic: भारतीय मनोरंजन उद्योग में एक से बढ़कर एक सितारे हैं, जो अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा सभी को आकर्षित करने में जुटे हुए हैं और उनमें से कई सितारों ने इस कार्य में भारी सफलता हासिल की है। खैर, देवियों और सज्जनों, आज हम जिस सितारे की बात कर रहे हैं, वह हिंदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री और डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में राज कर रही हैं, जो बचपन से ही मनोरंजक जगत की हिस्सा थी और आज भी अपने कमाल के प्रदर्शन के साथ दर्शकों को मनोरंजीत कर रही है। हम किसी और की नहीं बल्कि हमारी प्यारी अवनीत कौर की बात कर रहे हैं, जो आए दिन इंटरनेट पर धमाल मचाते रहती है।

अवनीत कौर की बचपन की तस्वीर

गौरतलब हैं, कि अवनीत सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अपने पुराने यादों और नई पेशकश को शेयर करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है और हमारे पास उनका एक पुराना तस्वीर मौजूद हैं, जिसमें वह बेहद क्यूट लग रही है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने तस्वीर को रीशेयर किया है। डीवा ने प्यारी लाल साड़ी और क्यूटनेस के साथ नजर आ रही है। इसके अलावा उन्होंने दुल्हन के जोड़ें को अपने तन पर सजाया है। छोटी अवनीत बेहद क्युट और मासुमियत से भरी हुई नजर आ रही है। खैर, देवियों और सज्जनों, आप सभी को ये तस्वीर कैसी लगी? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।