नीति टेलर से सुरभि ज्योति: ब्लैक लुक में इन हसीनाओं ने बिखेरा ग्लैमर, देखे हसीन अदाएं

Niti Taylor To Surbhi Jyoti: हिंदी टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्रियां नीति टेलर, सृति झा और सुरभि ज्योति के कुछ शानदार ब्लैक आउटफिट के बारे में जाने।
नीति टेलर से सुरभि ज्योति: ब्लैक लुक में इन हसीनाओं ने बिखेरा ग्लैमर, देखे हसीन अदाएं 34535

Niti Taylor To Surbhi Jyoti: काला अवतार हर लड़कियों की पहली पसंद होती है और खासकर अगर पार्टियों में जाना हो तो। पर्टियो के लिए ज्यादा उम्मीदें होती है, कि ब्लैक लुक ही महफिल लूट ले। आज हम अपने पाठकों को टीवी जगत की सबसे हसीन अभिनेत्रियों के कुछ शानदार ब्लैक लुक से रूबरू करवाएंगे, जिसे अपनाकर आप भी रॉक कर सकते है।

ब्लैक लुक में नीति टेलर

काले हाई-वेस्ट डेनिम जींस के साथ कट-आउट ब्लैक मोनोकिनी टॉप में नीति टेलर ने सभी को अपनी ओर खींचा है। अभिनेत्री ने काले चश्मे के साथ इस लुक में जान फूंकी है। इसके विपरीत, सोने की बालियों ने उनके स्टाइल में रौनक बढ़ाई है। इस स्टाइल को आप भी अपने पार्टी के लिए अपना सकते है।

सृति झा का ब्लैक ट्रेंडी स्टाइल

कुमकुम भाग्य फेम सृति झा बेहद खूबसूरत है और वह मिरर सेल्फी गेम की दीवानी भी है।
अभिनेत्री ने लो-वेस्ट एब्सट्रैक्ट पैंट के साथ ऑफ-शोल्डर ब्लैक स्पार्कलिंग क्रॉप टॉप को अपने बदन पर सजाया है। लटकती हुई चेनों ने उनके ग्लैमर में तड़का लगाया है। डीवा ने मिनिमल मेकअप लुक की मदद से अपने स्टाइल को पूरा किया है। इसके अलावा वह मिरर सेल्फी पोज में भी बेहद शानदार लग रही है।

काले अवतार में सुरभि ज्योति का कातिलाना अंदाज

टीवी की मशहूर अभिनेत्रीत्र सुरभि ज्योति एक सच्ची फैशनिस्टा है और उनके फैशन विकल्पों को कई युवाओं द्वारा अपनाया जाता है। इस बार सुरभि ने प्लंजिंग नेकलाइन बॉडीकॉन ड्रेस को अपने बदन पर लपेटा है, जो उन्हें एक कामुक रूप देने के मदद कर रहा है। अभिनेत्री के पेट के चारों ओर बड़ा कट-आउट उनके स्टाइल में एक परत जोड़ती है। चमकदार मेकअप और गुलाबी होठों के साथ वह लोगो को अपनी ओर खीच रही है।

खैर, देवियों और सज्जनों, आपको किसका टीवी अभिनेत्री का ब्लैक लुक पसंद आया? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।