महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर पति संग शिव मंदिर पहुंची निधि झा, जोड़े ने भगवान शिव का लिया आशीर्वाद

Know more about Nidhi Jha: निधि झा के नवीनतम समाचार प्राप्त करें।
महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर पति संग शिव मंदिर पहुंची निधि झा, जोड़े ने भगवान शिव का लिया आशीर्वाद 2391

Know more about Nidhi Jha: हिंदी मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और सबसे प्रशंसित हस्तियों में से एक हैं निधि झा (Nidhi Jha)। डीवा ने अपने करियर की शुरुआत भारतीय टेलीविजन उद्योग से की और डीवा ने अपने तड़के दार अभिनय द्वारा दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित किया है। डीवा ने अपने दमदार अभिनय का जादू बालिका वधु, अदालत, एनकाउंटर, बेइंतेहा और आदत जैसी कई शानदार हिंदी धारावाहिकों में चलाया है। वर्तमान में वह भोजपुरी फिल्म जगत की सबसे प्रशंसित और पसंदीदा अभिनेत्रियों की सुची में शामिल हैं। डीवा अपने जीवन के सभी पलों का आनंद लेती हैं और उनके पति और अभिनेता यश कुमार उन शानदार पलों में उनके साथ होते है।

खैर, देवियों और सज्जनों डीवा के जीवन में नवीनतम में क्या देखने को मिल रहा है? जैसा कि आप को पता हैं, 18 फरवरी (शनिवार) के दिन पुरे भारत में महाशिवरात्रि का महापर्व मनाया जा रहा है और इस महापर्व में मनोरंजन उद्योग के सितारे भी शामिल हो रहे हैं। अभिनेत्री ने भी महाशिवरात्रि के शुभ पर्व पर अपने पति यश कुमार के साथ शिव मंदिर पहुंची और जोड़े ने भगवान शिव का आशिर्वाद ग्रहण किया। गौरतलब हैं, कि डीवा सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर अपनी दिनचर्या साझा करती हैं और इस बार भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर महाशिवरात्रि दर्शन के दौरान के पलों को साझा किया है।

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।