निधि झा ने पति यश कुमार से किया ये अहम वादा, जाने पुरी हकीकत

Nidhi Jha made this important promise to husband Yash Kumar: निधि झा ने पति यश कुमार से किया ये अहम वादा, जाने क्या है वह अहम वादा।
निधि झा ने पति यश कुमार से किया ये अहम वादा, जाने पुरी हकीकत 707

Nidhi Jha made this important promise to husband Yash Kumar: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं निधि झा (Nidhi Jha)। जिन्होंने अपने अद्भुत अभिनय द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है। डीवा ने हिंदी टेलीविजन धारावाहिकों के साथ-साथ भोजपुरी फिल्म जगत में भी अपना परचम लहराया है। अभिनेत्री ने अपने दमदार अभिनय का जादू बालिका वधु, क्राइम पेट्रोल, सपने सुहाने लड़कपन के, अदालत, एनकाउंटर समेत कई अन्य धारावाहिकों में चलाया है। अभिनेत्री की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और दर्शक उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। अभिनेत्री ने पिछले वर्ष अपने प्रेमी और अभिनेता यश कुमार के साथ मुंबई के एक होटल में शादी रचाई थी। तब से जोड़ी दर्शकों की पसंदीदा जोड़ी बनी हुई है। डीवा सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने पति के संग कोई न कोई पोस्ट शेयर करती हैं। जिसपर उनके फैंस द्वारा खूब स्नेह बरसाया जाता है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार अभिनेत्री के जीवन में हमें नवीनतम में देखने को क्या मिल रहा है? फिलहाल, अभिनेत्री अपने पति यश मिश्रा के साथ एक प्यार पल बिता रही है और अपने पति को कई वादे करती नज़र आ रही है। डीवा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें वह उनके पति के साथ नजर आ रही है। पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “मैं तुमसे एक आसान जीवन का वादा नहीं कर सकती या मैं तुम्हारे लिए एक आदर्श पत्नी बनूंगी, लेकिन मैं तुमसे वादा कर सकती हूं कि मैं तुम्हें हर दिन प्यार और दुलारूगीं।”

अच्छा, देवियों और सज्जनों क्या आप भी इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।