निया शर्मा के तड़के दार डांस मूव्स से इंटरनेट पर मची खलबली

Niya Sharma's Dance Move: निया शर्मा के शानदार डांस से इंटरनेट पर मची खलबली।
निया शर्मा के तड़के दार डांस मूव्स से इंटरनेट पर मची खलबली 20307

Niya Sharma’s Dance Move: हिंदी टेलीविजन जगत की सबसे खूबसूरत और सेक्सी अभिनेत्रियों में से एक हैं निया शर्मा (Nia Sharma), जो अपने दमदार अभिनय के चलते एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में राज कर रही है। डीवा ने दर्शकों को मनोरंजीत करने में महारत हासिल किया है और उनके प्रशंसक उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। अभिनेत्री को एक हज़ारों में मेरी बहना है, ज़ी टीवी के जमाई राजा में रोशनी पटेल, कलर्स टीवी के इश्क में मरजावां में आरोही कश्यप और नागिन 4 बृंदा पारेख की भूमिका के लिए पहचानी जाती है। अभिनेत्री लोकप्रिय स्टंट आधारित शो खतरों के खिलाड़ी 8 में भी शामिल हुईं थीं, जहां वह फाइनलिस्ट के रूप में नजर आई थीं।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा अपने तड़के दार डांस मूव्स के साथ सभी को आकर्षित करने की कोशिश कर रही है। अभिनेत्री ने हाल ही में, अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक डांस वीडियो को शेयर किया हैं, जिसमें वह सफेद रंग में रंगी हुई नजर आ रही है। अभिनेत्री ने उप्र से लेकर नीचे तक सफेद रंग को अपने स्टाइल में शामिल किया है। अभिनेत्री क डांस बेहद तेज और झटकेदार हैं, जिसे देखकर सभी हैरान है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।