मां कामख्या के दर पर पहुंची निया शर्मा, लिया आशर्वाद

Know more latest about the Nia Sharma: मां कामख्या के दर पर पहुंची निया शर्मा।
मां कामख्या के दर पर पहुंची निया शर्मा, लिया आशर्वाद 41378

Know more latest about the Nia Sharma: टीवी जगत की सबसे खूबसूरत और लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक है निया शर्मा (Nia Sharma), जो अपने दमदार अभिनय के लिए इंडस्ट्री में विख्यात है। डीवा कई सारे कारणों से चर्चा में बनी रहती हैं, मगर इस बार वह अपनी धार्मिक यात्रा के चलते सभी का दिल जीत रही है। खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार अभिनेत्री ने मां कामख्या के धाम पर हाजिरी लगाई हैं, जिसकी झलक उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं।

मां कामख्या के दर पर पहुंची निया शर्मा

हाल ही में, अभिनेत्री ने कामख्या धाम का दौरा किया और वहां से अपने प्रशंसकों को प्रभावित करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कई सारे तस्वीरें और वीडियो को शेयर किया है। तस्वीरों में, अभिनेत्री गुलाबी कुर्ती में नजर आ रही है, जिनके गले में गेंदे के फूलों का हार नजर आ रहा है है। इसके अलावा उन्होंने मंदिर परिसर की खास झलक को भी शेयर किया है। आपको बता दें, मां कामख्या का धाम असम के गुवाहाटी में स्थित हैं, जहां अभिनेत्री ने हाजिरी लगाई है और पूजा-अर्चना की। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं?

तो एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, निया शर्मा के इस मनमोहक पोस्ट के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।