निया शर्मा ने अपने आउटफिट और डांस मूव्स से फैंस के उड़ाए होश

निया शर्मा की डांस वीडियो जो फैंस ने किया बहुत पसंद।देखिए यहां
Nia Sharma blew fans away with her outfit and dance moves 7536

निया शर्मा हिंदी टीवी इंडस्ट्री की लोकप्रिय अभिनेत्री हैं ।उन्हें एक हज़ारों में मेरी बहना है, ज़ी टीवी के जमाई राजा में रोशनी पटेल, कलर्स टीवी के इश्क में मरजावां में आरोही कश्यप और नागिन 4 बृंदा पारेख की भूमिका के लिए जाना जाता है। 2017 में, उसने खतरों के खिलाड़ी 8 में भाग लिया और फाइनलिस्ट भी बनी। निया शर्मा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है।उनके फैंस उनके पोस्ट और रील का बहुत इंतजार करते है और इसे खूब पसंद करते हैं।

निया शर्मा एक फैशन आइकन है। वह हमेशा अपने फैशन से अपने फैंस को इंप्रेस करती रहती है।वह अपने सोशल अकाउंट पर हमेशा अपनी हॉट और सेक्सी तस्वीर शेयर करती रहती है जिसे उनके फैंस बहुत पसंद करते हैं। वह हमेशा अपने लुक से अपने फैंस को अपना दीवाना बनाती है। वह अपने वीडियो और पोस्ट के माध्यम से फैंस को अपने बारे में अपडेट करती रहती है।

निया ने एक रील जो सामने आई है जिसमे वह सेक्सी आउटफिट में नजर आ रही है। रील वायरल भयानी द्वारा पोस्ट की गई है।इस रील में निया ने एक ब्लू गाउन पहना है और बालो को हल्का कर्ल किया है। निया इस रील में डांस करती नजर आ रही है। उन्होंने कुछ डांस मूव्स किए जो ऊनी फैंस का दिल चुरा रहे हैं।इस आउटफिट के साथ निया ने अपने हॉट मूव्स भी दिए। निया की ये रील वीडियो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।आप भी देखिए

इसके बारे में आपकी क्या राय है? हमे नीचे कॉमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करे।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।