प्राकृतिक सुंदरता वाली दिव्यांका त्रिपाठी ने लाल सलवार सूट और झुमके में चलाई मदहोशी की हवा

Divyanka Tripathi Styles Her Green Day In Red Salwar Suit: दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने नए इंस्टाग्राम पोस्ट में, अपने ग्लैमरस लुक को शेयर किया है।
प्राकृतिक सुंदरता वाली दिव्यांका त्रिपाठी ने लाल सलवार सूट और झुमके में चलाई मदहोशी की हवा 30768

Divyanka Tripathi Styles Her Green Day In Red Salwar Suit: प्रतिभाशाली दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने फैशन से लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने के लिए नए लुक को धारण किया हैं। अभिनेत्री की फैशन समझ बेहतरीन है और वह वेस्टर्न स्टाइल और एथनिक स्टाइल से रॉक करना बखूबी जानती है। इस बार अभिनेत्री ने अपने प्राकृतिक सुंदरता को प्रदर्शित करने के लिए इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया हैं, जिसपर दिव्यांका ने सलवार सूट और दुपट्टा स्टाइल को शेयर किया है।

दिव्यांका की प्राकृतिक खूबसूरती

दिव्यांका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने प्रशंसकों को प्रकृति में अपने हरे-भरे दिन की झलक दिखाती हैं। पारंपरिक स्वभाव में, अभिनेत्री अपने चेहरे पर खुशी और खुशी के साथ मूडी तरंगों को अपनाती है, जो प्रकृति और हरियाली के प्रति उसके प्यार को दर्शाती है।

सलवार सूट में ग्रीन डे का ग्लैमर

प्रकृति के विपरीत, दिव्यंका ने खुद को एक पॉप लाल सलवार सूट में स्टाइल किया है, जिसमें सोने की कढ़ाई वाली गर्दन और पूरी आस्तीन के विवरण वाला कुर्ता शामिल है। उन्होंने इसे आरामदायक पलाज़ो पायजामा के साथ पेयर किया। सुनहरे बॉर्डर से सजा लाल रेशमी दुपट्टा उनके लुक को पूरा कर रहा है।

दिव्यांका का ग्लैमर

दिव्यांका ने अपने लुक को और भी मनमोहक बनाते हुए गोल हीरे से सजे झुमके, एक हाथ में चूड़ी और दूसरे हाथ में घड़ी से सजाया है। गुलाबी लाल गाल और बोल्ड लाल लिपस्टिक के साथ बेसिक आईलाइनर ग्लैमर का एहसास देता है। हरी-भरी प्रकृति में वह लाल रंग के फूल की तरह खिली थी।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।