समुद्र किनारे पारिवारिक जीवन का आनंद ले रहे हैं नकुल मेहता, सभी को आया पसंद

Nakuul Mehta enjoying family life at the beach: नकुल मेहता अपने पारिवारिक जीवन का आनंद लेने में व्यस्त है।
समुद्र किनारे पारिवारिक जीवन का आनंद ले रहे हैं नकुल मेहता, सभी को आया पसंद 2470

Nakuul Mehta enjoying family life at the beach: हिंदी टेलीविजन जगत के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा जोड़ों में से एक जोड़ी हैं नकुल मेहता (Nakul Mehta) और जानकी पारेख (Jankee Parekh) की। दोनों ही सितारें काफी प्रभावशाली व्यक्तित्व है और उनकी लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं। दोनों सितारों ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे के संग प्रेम प्रसंग रचाया और आखिरकार उन्होंने 2012 में शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया। बाद में, जोड़े को सूफी नाम के एक बेटे का आशीर्वाद प्राप्त हुआ। गौरतलब हैं, कि नकुल मेहता टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय और हैंडसम अभिनेताओं में से एक हैं और उन्हें किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। दर्शकों उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार जोड़े के जीवन में नवीनतम में क्या देखने को मिल रहा है? गौरतलब हैं, कि जोड़े परिवारीक समय बिताना पसंद करते हैं और अपने परिवारीक समय को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि परिवार समुद्र किनारे अपने आनंदमय जीवन का लुत्फ उठा रहा है। अभिनेता ने पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, “सुकून वह हो सकता है जो धीरे-धीरे गुमनामी में घूर रहा हो और वह सिर्फ लड़कों के आसपास होने से खुश हो …

@babysufim ।” अच्छा, क्या आप उनके शानदार पोस्ट को निहारना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।