मुनमुन दत्ता और पलक सिंधवानी ने ब्लैक आउटफिट में बढ़ाई गर्मी, फैन्स हुए बेचैन

Sindhwani Raise Hotness In Black Outfits: मुनमुन दत्ता और पलक सिंधवानी ने ब्लैक आउटफिट में बढ़ाई हॉटनेस।
मुनमुन दत्ता और पलक सिंधवानी ने ब्लैक आउटफिट में बढ़ाई गर्मी, फैन्स हुए बेचैन 34734

TMKOC’S Munmun Dutta And Palak Sindhwani Raise Hotness In Black Outfits: काला रंग आपको हर बार आकर्षण का केंद्र बनने में मदद करता है और इस बात को तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अभिनेत्रियाँ मुनमुन दत्ता और पलक सिंधवानी मानती है। जिसके कारण उन्होंने ब्लैक आउटफिट द्वारा सभी को अपनी ओर खींचा।

मुनमुन दत्ता का देसी लुक

नए तस्वीरों में मुनमुन ने अपने ब्लैक अवतार से सभी को अपनी और खींचा है। वह इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। अभिनेत्री ने मैचिंग हाई वेस्ट बॉडीकॉन स्कर्ट के साथ काले रंग का स्लीवलेस क्रॉप टॉप को अपने बदन पर सजाया है, जो उनकी ग्लैमर को निखारता है। थाई-हाई स्लिट ने उनके कामुकता को बढ़ाने में मदद किया है। चमकते चाँदी के बिन्दु आकर्षक लगते हैं। वह अपने लुक को चमकदार काले हूप इयररिंग्स से सजा रही हैं। उनका मेसी बन उनके ट्रेंडी लुक को कॉम्प्लीमेंट कर रहा है। बोल्ड रेड लिपस्टिक से वह हॉटनेस का स्तर बढ़ा देती हैं।

साड़ी में पलक सिंधवानी का देसी लुक

इस देसी ग्लैमर में पलक बेहद आकर्षक लग रही हैं। अभिनेत्री ने सादी काली साड़ी चुनी। वह अपनी छह गज की सुंदरता को जटिल झिलमिलाते काम से सजे स्लीवलेस ब्लाउज के साथ जोड़ती है। इतना ही नहीं! वह हीरे से सजे आयताकार झुमके के साथ ग्लैमर की एक अतिरिक्त खुराक जोड़ती है। उनका चिकना हेयरस्टाइल उनके आकर्षक आकर्षण को पूरा करता है। गुलाबी गालों और गुलाबी होंठों के साथ वह अपना ग्लैमर पूरा करती हैं।

आपको किसका ब्लैक आउटफिट पसंद आया? हमे अपने राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।