अपने पालतू पशुओं से बेहद प्यार करती है मुनमुन दत्ता उर्फ बबीता जी

Know more about Munmun Dutta: मुनमुन दत्ता के बारे में जानें दिलचस्प जानकारियां।
Munmun Dutta aka Babita ji loves her pets very much 5852

Know more about Munmun Dutta: हिंदी टेलीविजन जगत की सबसे खूबसूरत और हसीन अप्सराओं जैसी खुबसूरती वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं मुनमुन दत्ता उर्फ बबीता जी। जिन्हें वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। अभिनेत्री ने अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा सभी को अपनी ओर आकर्षित करने पर मजबूर किया है और उनके प्रशंसकों की सुची काफी लंबी है। वह बेहद प्रभावशाली व्यक्तित्व में से एक हैं। वर्तमान समय में वह सोनी सब के लोकप्रिय धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी का किरदार अदा कर रही है। अभिनेत्री का किरदार बेहद लुभावना है और दर्शकों को खूब पसंद आता है। डीवा भी अपने प्रशंसकों से बेहद प्यार करती है और उतना ही प्यार वह अपने पालतू जानवरों से भी करती हैं।

गौरतलब हैं, कि वह सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने पालतू पशुओं के साथ पोस्ट शेयर करती रहती हैं, जिसपर उनके फैंस द्वारा खूब स्नेह बरसाया जाता है। उनका अपने पालतू पशुओं से बेहद प्यार बंधन है। इस बात का सबुत नीचे हैं, एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।