पति संग पेरिस की सड़कों पर घूमती दिखीं मौनी रॉय, बॉसी लुक में छलका ग्लैमर

Mouni Roy at Paris: मौनी रॉय पति सूरज नांबियार के साथ पेरिस में छुट्टियों का लुत्फ उठा रही है।
पति संग पेरिस की सड़कों पर घूमती दिखीं मौनी रॉय, बॉसी लुक में छलका ग्लैमर 30032

Mouni Roy at Paris: टेलीविजन से लेकर फिल्मों तक अपने दमदार प्रदर्शन से दर्शकों को मनोरंजीत करने वाली मौनी रॉय (Mouni Roy) को भला कौन नहीं जानता है। वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और हसीन अदाकाराओं में से एक हैं, जो पर्दे पर अपना जादू दिखाने में जरा सा भी नहीं कतराती हैं। खैर, देवियों और सज्जनों, इन दिनों अभिनेत्री अपने पति यानि सूरज नांबियार के साथ कुछ खास पलों का लुत्फ उठाने के लिए पेरीस गई हुई हैं, जहां से वह कई दिलकश तस्वीरों को शेयर कर रही है।

पेरिस में पति संग बॉसी लुक में दिखीं मौनी रॉय

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कई सारी प्यारी तस्वीरों को शेयर किया हैं, जिसमें वह अपने पति का हाथ पकड़कर पेरिस की सड़कों पर घुमती हुईं नजर आ रही है। तस्वीरों के अनुसार, अभिनेत्री ने अपने बदन पर सफेद शर्ट और काले स्कर्ट को स्टाइल किया हैं, जिसके साथ उन्होंने काले टाई को भी पहना हैं। जबकि अभिनेत्री के पति ने सफेद टी-शर्ट और जींस के साथ अपने स्टाइल जोड़ी को बरकरार रखा। वहीं अभिनेत्री ने भी अपने स्टाइल में काला चश्मा और शानदार मेकअप लुक को चुना हैं, जो उनको सबसे ग्लैमर लुक देने में सहायक नजर आ रहा है। इसके अलावा उन्होंने पैरों में जूते और हाथों में हैंड बैग को शामिल किया है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, अभिनेत्री का यह अवतार आपको कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।