बोल्ड मोनोकिनी लुक द्वारा मौनी रॉय ने चढ़ाया पारा, देखें तस्वीरें

Mouni Roy Bold look: मौनी रॉय ने बोल्ड मोनोकिनी लुक से तबाही मचाई है।
बोल्ड मोनोकिनी लुक द्वारा मौनी रॉय ने चढ़ाया पारा, देखें तस्वीरें 16261

Mouni Roy Bold look: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड और कामुक अभिनेत्रियों में से एक हैं मौनी रॉय (Mouni Roy), जो आए दिन इंटरनेट पर तबाही मचाती है। मौनी हिंदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे मशहूर हस्तियों में से एक हैं, जो अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर से सभी को आकर्षित करती है। डीवा को यात्रा करने कख बहुत शौक है और वह अपने यात्रा पलों को शेयर करने के लिए अपने इंस्टाग्राम का सहारा लेती है। डीवा ने हाल ही में, अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार तस्वीरों के सेट को सार्वजनिक किया है।

मौनी रॉय का मोनोकिनी लुक

मौनी ने अपने मोनोकिनी लुक से काफी गर्मी बढ़ाई है। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि डीवा ने नेवी ब्लू कलर के मोनोकिनी ड्रेस को स्टाइल किया है। डीवा ने दो फ़ोटो को शेयर किया हैं, जिसमें वह अलग-अलग पोज में नजर आ रही है। पहली तस्वीर में, मौनी अपने हाथों को पैर और पर फिराती हुई नजर आ रही है। इसके अलावा बैंकग्राउंड के फुल पत्तियों ने उनकी तस्वीरों में जान फूंकी है। डीवा की दुसरी तस्वीर में, हम उनकी खुबसूरत आंखों को देख सकते हैं, जो बेहद कातिलाना है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।