ऑफ शोल्डर ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में मदहोशी की हवा चला रही है मौनी रॉय, देखे सबूत

Know more about the Mouni Roy: ऑफ शोल्डर ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में मदहोशी की हवा चला रही है मौनी रॉय।
ऑफ शोल्डर ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में मदहोशी की हवा चला रही है मौनी रॉय, देखे सबूत 38067

Know more about the Mouni Roy: हिंदी टीवी जगत से हिंदी सिनेमा तक का सफर तय करने वाली मौनी रॉय (Mouni Roy) किसी परिचय की मोहताज नहीं है। वह बेहद बोल्ड और सेक्सी अभिनेत्रियों में से एक है, जिन्हे अपने ग्लैमरस अंदाज से सभी को अपनी ओर आकर्षित करने का हुनर आता है। वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे खुबसूरत और स्टाइलिश अदाकाराओं में से एक है। अभिनेत्री ने अपने अभिनय शक्ति से दर्शकों को खूब मनोरंजीत किया है और दर्शकों द्वारा भी उनकी आगामी परियोजना का इन्तज़ार काफी बेसब्री से किया जाता है। ख़ैर, देवियों और सज्जनों, अभिनेत्री के फैशन गेम की बात करें तो, वह इन दिनों अपने ग्लैमरस लुक के चलते ख़ूब चर्चा बटोर रही है। दरअसल, इस बार अभिनेत्री ने अपने बदन पर ब्लैक एंड व्हाइट मिनी ड्रेस को सजाया है, जो की ऑफ शोल्डर ड्रेस है।

मौनी रॉय का ग्लैमरस लुक

मौनी रॉय ने अपने 28 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने ग्लैमरस लुक को शेयर किया है। इस लुक के लिए अभिनेत्री ने काले और सफेद रंग से सनी ऑफ शोल्डर मिनी ड्रेस में लिपटी हुई है। डीवा ने अपने ग्लैमरस लुक में जान डालने के लिए बोल्ड मेकअप के साथ गुलाबी होठों पर लिपस्टिक का सहारा लिया। नशीली आंखो में काजल और बालों को लहराते हुए वह सभी को अपनी ओर आकर्षित कर रही है।

एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।