मीत फेम आशी सिंह ने खोला अपनी खुबसूरती का राज

Ashi Singh Beauty secrets: आशी सिंह ने खोला अपनी खुबसूरती का राज़।
Meet fame Ashi Singh revealed the secret of her beauty 13111

Ashi Singh Beauty secrets: हिंदी टेलीविजन जगत की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं आशी सिंह (Ashi Singh), जो अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा सभी को आकर्षित करने में सक्षम है। अभिनेत्री बेहद खूबसूरत और आकर्षक व्यक्तित्व में से एक है। अभिनेत्री ने टाइम्स नाउ के साथ बातचीत में अपनी खुबसूरती के बारे में कई दिलचस्प जानकारियां साझा की। अभिनेत्री को एक समय मुँहासे से जूझना पड़ा था, जिसके बाद उन्होंने घरेलू नुस्खे द्वारा अपनी खुबसूरती को निखारा। अभिनेत्री केमिकल प्रॉडक्ट के खिलाफ है और वह घरेलू नुस्खे को इस्तेमाल करने की सलाह देती है।

अभिनेत्री ने कहा, “मैं एलोवेरा जेल, गुलाब जल, दही , हल्दी जैसी चीजों का उपयोग करती हूं। मैं रासायनिक क्रीम के बजाय उन चीजों को अपने चेहरे पर इस्तेमाल करना पसंद करती हूं। मेरे चेहरे पर काले निशान थे। अब मैं स्वस्थ भोजन के साथ हाइड्रेटेड रहती हूं, जिससे मुझे मदद मिली। मुझे एक मुहांसे की समस्या का सामना करना पड़ा, जिसका सामना हर दूसरे लड़के या किशोर को करना पड़ता है। मेरी त्वचा में कुछ भी अलग नहीं है। मैं जितना हो सके उतना स्वस्थ खाने की कोशिश करता हूं। जो अंदर डालते हो, वही बहार दिखता है स्वस्थ खाओ, हाइड्रेटेड रहो और किसी भी प्रकार के रासायनिक उत्पादों का उपयोग न करने का प्रयास करें। मेरे बहुत सारे प्रशंसक और अनुयायी हैं, जो वास्तव में मेरी त्वचा देखभाल दिनचर्या जानना चाहते हैं। हर किसी की त्वचा का प्रकार अलग होता है। हर किसी का चेहरा और त्वचा अलग होती है । किसी से अपनी तुलना करना बंद करो। हर किसी की त्वचा दमकती नहीं होती। यह बिल्कुल ठीक है”

खैर, देवियों और सज्जनों, अभिनेत्री के इस नुस्खे के बारे आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।