Man AtiSundar: राधिका को बचाने के लिए किडनैपर्स के अड्डे पर पहुंचा दिव्यम

Man AtiSundar Full Episode 149: राधिका को बचाने के लिए किडनैपर्स के अड्डे पर पहुंचा दिव्यम।
Man AtiSundar: राधिका को बचाने के लिए किडनैपर्स के अड्डे पर पहुंचा दिव्यम 38462

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Man AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि बाजार में किडनैपर भी सब्जी खरीदने के लिए आया रहता है। वह दिव्यम को देखकर भागने लगता है, जिस दौरान उसका पैर फिसल जाता है और वह नीचे गिर जाता है। गिरने के दौरान उसके जेब से राधिका की तस्वीर भी नीचे गिर जाती है, जो दिव्यम के हाथ लगती है। दिव्यम उस किडनैपर का पीछा करता है, मगर वह उसे कहीं भी नहीं मिलता है। दिव्यम इस बारे में, पुलिस को इंतेलाह करता है और राधिका की खोजबीन को और तेज़ कर देता है। कली यह सब देखकर घबरा जाती है, कि अगर वह पकड़ी गई, तो उसे हवालत की हवा खानी पड़ेगी। जल्दी ही घर पर पुलिस वाले आते हैं और घर के सारे फोन को रिकॉर्डिंग पर रख देते, उन्हें शक है, कि राधिका का किडनैप हुआ है।

इसके अलावा कली अपने किडनैपर्स को बताती है, कि पुलिस उनकी खोज में जुटी हुई है। पुलिस और दिव्यम किडनैपर्स को खोजने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगालते है, जिसमें उन्हें उसका चेहरा दिख जाता है। राधिका अपने दिमाग का इस्तेमाल करती है और किडनैपर से बाहर से खाना मंगाने की मांग करती है। वह अपने मनपसंद सैंडविच की मांग करती है, जिसे पास में खड़ा दिव्यम सुन लेता और उसे शक हो जाता है, कि यह ऑर्डर रधिका का है। वह सैंडविच वाले से ऑर्डर की गई जगह का पता निकालता है और वहां खुद डिलीवरी बॉय बनकर जाता है। राधिका समझ जाती है, कि दिव्यम उसे बचाने के लिए आ गया है।

क्या दिव्यम राधिका को बचा पाएगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।