मदालसा शर्मा ने चमकीली साड़ी से चमकदार त्वचा की बढ़ाई शोभा, देखे हसीन अंदाज

Know more about the Madalsa Chakraborty: मदालसा शर्मा ने चमकीली साड़ी से चमकदार त्वचा की बढ़ाई शोभा।
मदालसा शर्मा ने चमकीली साड़ी से चमकदार त्वचा की बढ़ाई शोभा, देखे हसीन अंदाज 37426

Know more about the Madalsa Chakraborty: मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) टीवी जगत की सबसे खूबसूरत और आकर्षक अभिनेत्रियों में से एक है, जिनके पास कई प्रतिभा का खजाना मौजूद है। मदालसा लेखक व निर्देशक सुभाष शर्मा और अभिनेत्री शीला डेविड शर्मा की लाडली बेटी हैं। इसके अलावा वह दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बहू है। फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखने वाली अभिनेत्री स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा में काव्या के किरदार से लोगो को प्रभावित कर रही है। खैर, देवियों और सज्जनों, अभिनेत्री को अपने ग्लैमरस लुक को प्रदर्शित करने का बहुत शौक है और वह जब भी अपने स्टाइल को प्रदर्शित करती हैं, तो यूजर्स उसपर भर-भर कर प्यार लुटाते हैं। डीवा के इंस्टाग्राम हैंडल पर 21 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जो उनके द्वारा शेयर किए गए पोस्ट पर भर-भर लाइक्स की बरसात करते है‌।

मदालसा शर्मा ग्लिटरी लुक

मदालसा शर्मा ने एक बार फिर से अपने 21 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए अपने हुस्न को प्रदर्शित किया है। इस बार डीवा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक रील वीडियो को शेयर किया है, जिसमें वह ग्लिटरी साड़ी से लिपटी हुई नजर आ रही है। डीवा ने इश्क़ सूफियाना गाने पर अपने अड़ाओ को शेयर किया है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है। अभिनेत्री ने अपने आकर्षण को बरकरार रखने के लिए कई सारे एसेसरीज की सहायता ली और अपने ग्लैमर का जादू चलाया। इसके अलावा उन्होंने अपने प्राकृतिक सुंदरता पर मिनिमल मेकअप लुक को प्रदर्शित किया और गुलाबी होंठों से सभी की नींदें हराम किया।

एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।