प्यार साल के सिर्फ एक निर्धारित दिन तक ही सीमित नहीं होना चाहिए: वेलेंटाइन डे पर बोली गरिमा परिहार

Garima Parihar talks about Valentine's Day: गरिमा परिहार ने किया वेलेंटाइन डे के बारे में बात।
प्यार साल के सिर्फ एक निर्धारित दिन तक ही सीमित नहीं होना चाहिए: वेलेंटाइन डे पर बोली गरिमा परिहार 1453

Garima Parihar talks about Valentine’s Day: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की खूबसूरत और हसीन अभिनेत्री गरिमा परिहार (Garima Parihar) ने अपने अद्भुत अभिनय का जादू युवा चुलबुली सुंदरी, जो अपने शो मेरे अंगने में, विक्रम बेताल की रहस्य गाथा, रिश्ता लिखेंगे हम नया, कसौटी जिंदगी जैसे धारावाहिकों में चलाया है। डीवा वर्तमान में सोनी सब के लोकप्रिय धारावाहिक पुष्पा इम्पॉसिबल में दीप्ति की शीर्षक भूमिका द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत कर रही हैं। डीवा की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके फैंस उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। वैलेंटाइन डे के मौके पर उन्होंने खुलासा किया कि यह दिन उनके लिए क्या मायने रखता है।

अभिनेत्री ने अपने दिन के बारे में जानकारी देते हुए कहा: “मेरी राय में, प्यार को साल के सिर्फ एक निर्दिष्ट दिन तक ही सीमित नहीं रखना चाहिए। इसके बजाय, इसे हर दिन उन लोगों के प्रति दया, सम्मान और करुणा के कार्यों के माध्यम से मनाया जाना चाहिए जिन्हें हम प्रिय मानते हैं। वैलेंटाइन डे केवल रोमांटिक रिश्तों तक ही सीमित नहीं है, बल्कि यह उन सभी रिश्तों को सेलिब्रेट करने के लिए है जो प्यार और देखभाल पर बने हैं। प्रतिदिन अपने आसपास के लोगों के प्रति प्रेम और सराहना दिखाने का सचेत प्रयास करके, हम अधिक मजबूत, अधिक अर्थपूर्ण संबंध विकसित कर सकते हैं।”

बहुत सही कहां आपने!

मनोरंजन न्यूज़ अपने सभी पाठकों को वेलेंटाइन डे की शुभकामनाएं देता है। अधिक अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।