कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा आर्या ने पैर की दिक्कत के लिए आज़माई नई तकनीक, जाने तकनीक

Know more about Shraddha Aarya: श्रद्धा आर्या की नवीनतम समाचार प्राप्त करें।
Kundali Bhagya fame Shraddha Arya tries new technique for foot problem, know technique 11476

Know more about Shraddha Aarya: हिंदी टेलीविजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं श्रद्धा आर्या (Shraddha Aarya), जो अपने शानदार प्रदर्शन के साथ पुरे हिंदी टेलीविजन इंडस्ट्री में राज कर रही है। अभिनेत्री को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है।‌ डीवा को विशेष लोकप्रियता लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य में ‘प्रीता’ के किरदार द्वारा मिली है। डीवा की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और दर्शक उन्हें बेहद पसंद करते है। गौरतलब हैं, अभिनेत्री कुछ समय पहले हनीमून मनाने मालदीव गई थीं, जहां उन्होंने खूब मस्ती की। बाद में, वह अपने देश लौटीं और अपने काम पर लग गई। किंतु, शूटिंग के दौरान उनके पैर में मैच आ गया था, जिसकी जानकारी अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल द्वारा शेयर की थी।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार अभिनेत्री के जीवन में नवीनतम में क्या देखने को मिल रहा है? जैसा कि हमें पता हैं, अभिनेत्री अपने प्रशंसकों को अपने स्वास्थ्य से संबंधित जानकारी देने के लिए इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है। डीवा ने हाल ही में, अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने चोटिल पैर की तस्वीर शेयर की, जिसमें वह इमोबिलाइजर तकनीक की सहायता से अपने पैर को स्वस्थ करवाने में व्यस्त दिख रही है। अच्छा, क्या आप भी इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।