कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा आर्या ने बयां की अपने वैवाहिक जीवन की कहानी, पढ़ें पुरी खबर

Kundali bhagya fame Shraddha Aarya Married Life: श्रद्धा आर्या ने बयां की अपने वैवाहिक जीवन की कहानी।
Kundali Bhagya fame Shraddha Arya told the story of her married life, read full news 15808

Kundali bhagya fame Shraddha Aarya Married Life: कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा आर्या अपने अद्भुत अभिनय द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत करने में जुटी हुई है। अभिनेत्री अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा स्वयं को एक घरेलू नाम के रूप में स्थापित किया है और हमें इस बात पर उनपर नाज़ है। डीवा बेहद लंबे समय से दर्शकों को मनोरंजीत कर रही है और वह अपने करियर के शुरुआती दिनों से ही दर्शकों की पसंदीदा अभिनेत्री हैं। वह अपने जीवन के हर पलों का लुत्फ उठाने से ज़रा सा भी नहीं कतराती हैं और इस बार उन्होंने अपने वैवाहिक जीवन की कहानी अपने इंस्टाग्राम वीडियो द्वारा शेयर किया है।

श्रद्धा आर्या का वैवाहिक जीवन

श्रद्धा आर्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया हैं, जिसमें वह अपने हाथों में टिफिन बॉक्स लेकर अपने पति को सौंपती है। आगे हम वीडियो में, देखते हैं, कि वह अपने पति को ऑफिस जाते वक्त बाय करती है और उनके पति की गाड़ी उनके घर से रवाना होती है। हालांकि, उनके वीडियो में उनके पति का चेहरा नहीं आया है। किंतु, श्रद्धा आर्या ने अपने वीडियो पर “दांपत्य जीवन के साधारण आनंद का लुत्फ उठा रही हूं।” लिखकर इस बात की जानकारी दी, कि वह अपने दांपत्य जीवन की कहानी बयां कर रही है। अच्छा, तो क्या आप भी श्रद्धा के दांपत्य जीवन पर आधारित वीडियो को देखना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

श्रद्धा आर्या के पति की जानकारी

श्रद्धा ने 16 नवंबर 2021 को, अपने गृहनगर नई दिल्ली में भारतीय नौसेना के अधिकारी राहुल नागल को अपना हमसफर चुना और उनके साथ साथ सात फेरे लेने का फैसला किया। डीवा का शादी समारोह एक अंतरंग समारोह था, जहां उनके करीबी और रिश्तेदारों ने भाग लिया था।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।