पैर की परेशानियों के बीच मुंबई के ट्राफिक में फंसीं कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा आर्या

Know more about Kundali Bhagya fame Shraddha Aarya:
पैर की परेशानियों के बीच मुंबई के ट्राफिक में फंसीं कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा आर्या 13598

Know more about Kundali Bhagya fame Shraddha Aarya: भारतीय एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली महिलाओं में से एक हैं श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya), जो‌ लगाता दर्शकों को मनोरंजीत करने में जुटी हुई है और इस कार्य में उन्हें अपार सफलताएं प्राप्त हुई है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री वर्तमान समय में ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य में प्रीता के किरदार द्वारा दर्शकों को लुभा रही है और दर्शकों द्वारा खूब प्यार बटोर रही है। डीवा ने दर्शकों के दिलों में एक विशेष स्थान हासिल किया हैं,जो काफी सराहनीय है।

खैर, देवियों और सज्जनों, जैसा कि हमें पता हैं, अभिनेत्री के हनीमून से लौटने के बाद उनके पैर में मोच आ गई थी, जिसके बाद वह लगातार इस तकलीफ से जुझ रही है। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक नई परेशानी की जानकारी साझा की, जिसे उनके प्रशंसकों द्वारा देखें जाने के बाद हैरानी हुई। दरअसल, अभिनेत्री मुंबई के ट्रॉफिक में फंसीं हुई है और साथ ही पैरों के तकलीफ से भी जुझ रही है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।