बैसाखी के भरोसे खड़ी हुई कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा आर्या, देखें सबूत

Know more about Kundali Bhagya Fame Shraddha Aarya: कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा आर्या के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
Kundali Bhagya fame Shraddha Arya relied on Baisakhi, see proof 14385

Know more about Kundali Bhagya Fame Shraddha Aarya: कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में प्रीता (Preeta) के किरदार द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत करने वाली श्रद्धा आर्या (Shraddha Aarya) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। अभिनेत्री ने अपने तड़के दार अभिनय द्वारा दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है और इस सुची में हम भी शामिल है। अभिनेत्री बेहद खूबसूरत और आकर्षक है और उनके चाहने वालों की तादाद अनगिनत है। जैसा कि हमें पता हैं, अभिनेत्री एक उत्साही सोशल मीडिया हैंडल उपयोगकर्ता हैं और उन्हें सोशल मीडिया हैंडल पर सक्रिय रहना पसंद है। उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर करोड़ों फॉलोअर्स हैं, जो उन्हें बेहद प्यार करते हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों, जैसा कि हमें पता हैं, अभिनेत्री के हनीमून से लौटने के बाद उनके पैर में मोच आ गई थी, जिसके बाद वह लगातार इस तकलीफ से जुझ रही है। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने परिवारवालों की तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें अभिनेत्री के हाथों में बैसाखी नजर आ रहा है। अभिनेत्री इस बैसाखी के सहारे खड़ी हुई नजर आ रही है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।