बैसाखी के सहारे फंक्शन में शामिल हुईं कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा आर्या

Know more about The Shraddha Aarya: श्रद्धा आर्या के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
बैसाखी के सहारे फंक्शन में शामिल हुईं कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा आर्या 14886

Know more about The Shraddha Aarya: श्रद्धा आर्या भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं। अभिनेत्री ने भारतीय मनोरंजन उद्योग में काफी लंबा सफर तय किया है और इन सभी वर्षों में उन्होंने दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है। अभिनेत्री को दर्शकों द्वारा भी खूब पसंद किया जाता है और उनके प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है। हाल ही में उनके पैर में चोट लग गई थी, जो उनके लिए मुश्किलें खड़ी कर रहा है। हालांकि, अभिनेत्री हार नहीं मान रही है। पैर ठीक नहीं होने पर भी वह अपने समय का आनंद ले रही है और बड़े-बड़े समारोह में भाग ले रही है।

बैसाखी के सहारे फंक्शन में शामिल हुईं श्रद्धा आर्या

हाल ही में, वायरल भयानी द्वारा एक वीडियो शेयर किया गया। वीडियो किसी समारोह का हैं, जहां कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा आर्या हाजिर हुईं थीं। हालांकि, अभिनेत्री के हाजरी के दौरान उनके हाथों में बैसाखी दिखीं, जिसके सहारे वह अंदर आती हुई नजर आई। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

स्तोत्र: वायरल भयानी

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।