बदन पर साड़ी लपेटे हुए कहर ढा रही है कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा आर्या

Know more about the Shraddha Aarya: श्रद्धा आर्या की ग्लैमरस खुबसूरती के बारे में पढ़िए।
बदन पर साड़ी लपेटे हुए कहर ढा रही है कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा आर्या 29680

Know more about the Shraddha Aarya: जी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य में प्रीता के किरदार द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत करने वाली श्रद्धा आर्या (Shraddha Aarya) ने इन दिनों अपने एथनिक लुक से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। डीवा बेहद खूबसूरत और हसीन हैं, जो अक्सर अपने ग्लैमरस अवतार को शेयर करने के लिए अपने 58 लाख फोलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है। डीवा ने हाल ही में, अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने हसीन वाइब्स को परोसा हैं, जो सभी का दिल चुरा रहा है।

श्रद्धा आर्या का शानदार साड़ी अवतार

श्रद्धा ने अपने बदन पर साड़ी को लपेटते हुए तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया हैं, जो इंटरनेट पर काफी तगड़ी गति से वायरल हो रहा है। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि अभिनेत्री ने नीले रंग की प्रिंटेड साड़ी को अपने बदन पर लपेटा हैं, जिसमें सफेद रंग से डिजाइन किया गया है। इसके अलावा उन्होंने अपने इस साड़ी को और निखारने के लिए ¾ स्लीव्स वाले सफेद ब्लाउज को चुना। अभिनेत्री ने कई अलग-अलग तस्वीरों को शेयर किया हैं, जिसमें उनका क़ातिलाना अंदाज सभी का दिल जीतने में सफल नजर आ रहा है। सुनहरे बाल,‌ खुबसूरत त्वचा और नशीली आंखों ने सभी की धड़कनों को तेज करने में महारत हासिल किया। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।