सहेली की शादी में झूम रही है कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा आर्या, देखें तस्वीरें

Shraddha Aarya: श्रध्दा आर्या की नवीनतम समाचार प्राप्त करें।
सहेली की शादी में झूम रही है कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा आर्या, देखें तस्वीरें 19552

Shraddha Aarya: भारतीय मनोरंजन उद्योग में लगातार अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा सभी को अपना दीवाना बनाने वाली श्रद्धा आर्या (Shraddha Aarya) इन दिनों ऋषिकेश की हंसीं वादियों में सैर कर रही है। आपको बता दें, अभिनेत्री की प्यारी दोस्त पलक के शादी समारोह में शामिल होने के लिए अभिनेत्री ऋषिकेश पहुंचीं। डीवा पिछले कुछ दिनों से लगातार अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शादियों की झलक शेयर कर रही है। आपको बता दें, अभिनेत्री अपने पति नौसेना अधिकारी राहुल नागल के साथ शादी समारोह में हाजिर हुईं है। खैर, देवियों और सज्जनों, अभिनेत्री के दोस्त की शादी सफलता पुर्वक संपन्न हो गई है।

हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेते हुए एक शानदार तस्वीरों के सेट को सार्वजनिक किया हैं, जिसमें वह शादी के कार्यक्रम की तस्वीरें को सार्वजनिक करती हुई नजर आ रही है। तस्वीरों में, डीवा ने अपने पति के साथ भी पोज दिया है और साथ ही दोस्तों की प्यारी झलक को भी शेयर किया हैं। डीवा ने नवविवाहित जोड़े को ढ़ेर सारी बधाईयां देते हुए उनकी तस्वीरों को शेयर किया। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।