Kundali Bhagya फेम Shraddha Aarya ने जाहिर की खामोशी, देखें विडियो

Know more about Shraddha Aarya: श्रद्धा आर्या से जुड़ी नवीनतम समाचार प्राप्त करें।
Kundali Bhagya fame Shraddha Aarya expressed her silence, watch video 13243

Know more about Shraddha Aarya: हिंदी मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली महिलाओं में से एक हैं श्रद्धा आर्या (Shraddha Aarya), जो इन दिनों अपने सोशल मीडिया पोस्ट द्वारा सुर्खियों में बनी हुई है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर सक्रिय रहना पसंद करती हैं और अपने सोशल मीडिया हैंडल द्वारा वह अपने प्रशंसकों को अपने डेली रूटीन को शेयर करती है। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया और बेहद लुभावने अवतार में किया। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार रील वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने खुबसूरत साड़ी को अपने तन पर ढका हुआ है। साड़ी में उनका ग्लैमर साफ झलक रहा है और वह बगीचे में घुमती हुईं सभी के सर को घुमा रही है।‌अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं?‌ तो एक नजर नीचे डालें-

अभिनेत्री द्वारा शेयर किए गए पोस्ट पर उनके प्रशंसकों द्वारा खूब स्नेह बरसाया गया है और हमें भी यह पोस्ट बॉक्स बेहद खूबसूरत लगा है। वीडियो में देखा जा सकता हैं, कि अभिनेत्री ने सुंदर साड़ी को और आकर्षित दिखाने के लिए गुलाबी ब्लाउज़ को चुना है। ब्लाउज पुरे बांह का है, जिसमें वह बेहद शानदार लग रही है। अभिनेत्री ने अपने आकर्षण को बरकरार रखने को लिए कुछ एसेसरीज की भी सहायता ली। खैर, देवियों और सज्जनों, अभिनेत्री का यह लुक आपको कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।