Kundali Bhagya फेम Shraddha Aarya ने अपनाया अनुपमा स्टाइल,‌ देखें सबूत

Know more about Shraddha Aarya: कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा आर्या की नवीनतम समाचार प्राप्त करें।
Kundali Bhagya fame Shraddha Aarya adopts Anupama style, see proof 12313

Know more about Shraddha Aarya: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली महिलाओं में से एक हैं श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya), जो अपने प्रशंसकों के मनोरंजन का खास ख्याल रखती है। अभिनेत्री लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य में प्रीता के किरदार द्वारा एक घरेलू नाम बन चुकी है। डीवा अपने प्रशंसकों को मनोरंजीत करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लेती है और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री को सोशल मीडिया हैंडल पर सक्रिय रहना काफी पसंद है और उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर करीब 5.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जो उन्हें खूब प्यार करते है।

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कई शानदार पलों को एकत्रित कर एक शानदार वीडियो को बनाया हैं, जिसमें वह झूमती हुई और मस्ती करती हुई नजर आ रही है। वीडियो में अभिनेत्री ने लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा के डायलॉग को अपने वीडियो के बैकग्राउंड में जोड़ा है। अभिनेत्री के प्रशंसकों द्वारा इस वीडियो पर काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है और यह वीडियो हमें भी बेहद कमाल का लगा है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।