कुंडली भाग्य फेम अंजुम फकीह ने पूरी की अपनी पहली उमरा यात्रा, पोस्ट के जरिए जाहिर की खुशी

Anjum Fakih Umrah: अंजुम फकीह ने अपने मां के साथ अपने उमराह यात्रा की झलक को शेयर किया है।
कुंडली भाग्य फेम अंजुम फकीह ने पूरी की अपनी पहली उमरा यात्रा, पोस्ट के जरिए जाहिर की खुशी 41958

Anjum Fakih Umrah: जी टीवी (Zee Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में सृष्टि के किरदार से घरेलू नाम बनकर उभरने वाली अंजुम फकीह इन दिनों धार्मिक यात्रा पर है। आपको बता दें, अभिनेत्री ने उमराह यात्रा किया और इस यात्रा में उनकी मां उनके साथ थी।

अंजुम ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी स्टोरी में फ्लाइट लेने से लेकर मक्का पहुंचने तक की तस्वीरें शेयर की। इसके विपरीत, अभिनेत्री ने अपने पोस्ट में सांस्कृतिक माहौल को अपनाते हुए मक्का की पूरी सफेद बुर्का पहने तस्वीरें डालीं। अभिनेत्री के चेहरे पर मुस्कुराहट और सादगी उस खुशी को दर्शाती है, जो उन्होंने अपनी माँ के साथ अपना पहला उमरा पूरा करने में महसूस किया। उन्होंने पवित्र स्थान की एक झलक भी दिखाई।

इसके अलावा, अपनी भावनाओं को शब्दों में ढालते हुए, अंजुम ने अपने कैप्शन में एक लंबा पैराग्राफ लिखा, “आज मेरी उमरा यात्रा पूरी हो गई है, एक गहरा सार्थक अनुभव जिसने मेरे दिल को भगवान के प्रति कृतज्ञता से भर दिया है। रास्ते में हर कदम, मैं’ मुझे उनके प्यार और आशीर्वाद की याद दिलाई गई है, और मैं इस आध्यात्मिक यात्रा की सुंदरता पर विचार करने के अलावा कुछ नहीं कर सकता।”

आगे उन्होंने कहा, “यह बेहद खुशी और सराहना का क्षण है क्योंकि मैं इस पवित्र तीर्थयात्रा के माध्यम से मेरा मार्गदर्शन करने के लिए भगवान को दिल से धन्यवाद देती हूं।
क्या वह हमारे उमरा आमीन को स्वीकार कर सकता है
वह हमें भरपूर आशीर्वाद दें आमीन।”

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।