Kumkum Bhagya की Prachi उर्फ मुग्धा चाफेकर ने अपने को-ओर्ड सेट से बिखेरा ग्लैमर, देखें हसीना अदाएं

Kumkum Bhagya fame Mugdha Chaphekar: कुमकुम भाग्य फेम मुग्धा चाफेकर ने अपने ग्लैमरस लुक से सभी को अपनी ओर आकर्षित किया है।
Kumkum Bhagya की Prachi उर्फ मुग्धा चाफेकर ने अपने को-ओर्ड सेट से बिखेरा ग्लैमर, देखें हसीना अदाएं 34419

Kumkum Bhagya fame Mugdha Chaphekar: हिंदी टेलीविजन जगत की सबसे खुबसूरत और दिलकश अदाकाराओं में से एक है मुग्धा चाफेकर (Mugdha Chaphekar), जो जीं टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य में प्राची के मुख्य किरदार द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत कर रही है। शो में चल रहे ड्रामें के अलावा अभिनेत्री अपने असल जिंदगी में बेहद शानदार पलों को जीती है। डीवा अक्सर अपने ग्लैमरस लुक को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है और इस बार भी उनके नए लुक से सभी उनकी ओर आकर्षित हो गए हैं।

मुग्धा चाफेकर का अद्भुत को-ओर्ड सेट

मुग्धा ने अपने 13 लाख से ज्यादा फोलोवर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से अपने चाहने वालों को अपने ग्लेमरस लुक से मुलाकात करवाई। अभिनेत्री ने इस बार अपने ग्लेमर में पीले रंग से सनीं हुई को-ओर्ड सेट को शामिल किया है, जो उनके आकर्षण में जान फुंक रहा है। इसके अलावा उन्होंने अपने अदाओं से भी सभी को दीवाना बना दिया है। डीवा ने अपने स्टाइल में एक हैंड बैग को भी शामिल किया है। जबकि उनके बोल्ड गुलाबी लिपस्टिक और मिनिमल मेकअप लुक ने सभी की निगाहों को थामें रखा है। साथ ही कातिलाना पोज़ और प्यारी मुस्कान से मुग्धा ने फैंस का दिल चुराया है।

एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।