कुमकुम भाग्य की खुशी ने मॉडर्न लहंगे में दिखाई मदमस्त अदाएं, देखें सिमरन बुधरूप का अनोखा लुक

Kumkum Bhagya fame Simran Budharup’s latest Look: कुमकुम भाग्य की खुशी ने मॉडर्न लहंगे में दिखाई हसीन अदाएं।
कुमकुम भाग्य की खुशी ने मॉडर्न लहंगे में दिखाई मदमस्त अदाएं, देखें सिमरन बुधरूप का अनोखा लुक 42016

Kumkum Bhagya fame Simran Budharup’s latest Look: टीवी इंडस्ट्री की सबसे हसीन और प्रतिभाशाली युवा अभिनेत्रियों में से एक है सिमरन बुधरूप (Simran Budharup), जो टीवी के लोकप्रिय शो पंड्या स्टोर से घर-घर में मशहूर हुईं। जैसा कि आप सभी को पता है, कि डीवा वर्तमान समय में ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य में खुशी के किरदार से जनता का मनोरंजन कर रही है। अभिनेत्री दमदार प्रदर्शन के साथ- साथ अद्भुत फैशन विकल्पों के लिए भी पहचानी जाती हैं, जिसकी खास झलक हमें अक्सर उनके पांच लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर देखने को मिलती है। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने बदन पर मॉडर्न लहंगा-चोली सजाया था, जो उनके स्टाइल में बेहद शानदार लग रहा था।

मॉडर्न लहंगे में लिपटी सिमरन बुधरूप

सिमरन बुधरूप ने अपने बदन पर नीले मॉडर्न लहंगे को सजाया है, जिसमें उनका आकर्षण साफ झलक रहा है। डीवा ने लाइट मेकअप और नशीली आंखों में काजल की मदद से सभी को अपनी ओर आकर्षित किया किया है। इसके अलावा उनका गुलाबी होठों जनता को लुभाने में सफल नजर आ रहा है। अभिनेत्री ने कई सारे पोज में, तस्वीरें शेयर की है, जो उनके स्टाइल को प्रदर्शित करने में सक्षम है। एक हाथो में घड़ी और दूसरे में गोल्डन ब्रेसलेट को स्टाइल करते हुए उन्होंने अपने स्टाइल में जान फूंकी है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं?
तो एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।