विटामिन डी लेते हुए कृतिका देसाई ने दिखाया ग्लैमर जादू, देखे सबूत

Krutika Desai’s latest Video: विटामिन डी लेते हुए कृतिका देसाई ने दिखाया ग्लैमर जादू।
विटामिन डी लेते हुए कृतिका देसाई ने दिखाया ग्लैमर जादू, देखे सबूत 41766

Krutika Desai’s latest Video: शेमारू चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक गौना: एक प्रथा में गहना के किरदार से लोगो को प्रभावित करने की वाली कृतिका देसाई (Krutika Desai) सही मायनों में एक सच्ची सोशल मीडिया सनसनी है। डीवा बेहद प्रभावशाली व्यक्तित्व में से एक है, जो ग्लैमर के जादू से यूजर्स का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती रहती है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि उन्होंने कई सारे परियोजनाओं में अपने दमदार अभिनय का जादू दिखाया है और अब वह लोगो का ध्यान अपने हुस्न के जादू से खींच रही है। जी हां! आपने सही पढ़ा, डीवा इन दिनों ग्लैमर का तड़का लगा रही है, जिसके लिए वह सूरज की किरणों की मदद लेती हुई नजर आईं है।

कृतिका देसाई का लाजवाब लुक

कृतिका ने अपने ढाई लाख फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम की मदद से सभी यूजर्स को अपने आकर्षण का जादू दिखाया है। डीवा द्वारा शेयर किए वीडियो में, वह सूरज की किरणों का मजा लेती हुई नजर आ रही है और साथ में विटामिन डी भी ग्रहण कर रही है। टीवी की गहना ने बदन पर प्रिंटेड शॉर्ट मिनी ड्रेस को सजाया है, जिसमें वह बेहद हसीन लग रही है। वीडियो में वह अपने अंदाज दिखा रही है, जिसकी खास झलक ने हमें उनका दीवाना बना दिया है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।