बदन पर बॉडीकॉन ड्रेस सजाकर यूजर्स पर बिजलियां गिरा रही है कृतिका देसाई

Krutika Desai’s latest Look: कृतिका देसाई की नई लुक पर नजर डाले-
बदन पर बॉडीकॉन ड्रेस सजाकर यूजर्स पर बिजलियां गिरा रही है कृतिका देसाई 43120

Krutika Desai’s latest Look: मनोरंजन उद्योग में बतौर अभिनेत्री के रूप में जनता का दिल चुराने वाली कृतिका देसाई (Krutika Desai) बेहद शानदार और स्टाइलिश है। डीवा ने शेमारू चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक ‘गौना-एक प्रथा‘ में गहना के किरदार से खूब तारीफें लूटी थी। इसके अलावा उनका ग्लैमरस लुक भी लोगो को खूब पसंद आता है, जिसकी खास झलक वह अक्सर अपने सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। डीवा वेस्टर्न स्टाइल से लेकर पारंपरिक लुक में चार चांद लगाना जानती है, मगर बॉडीकॉन ड्रेस में उनका स्टाइल बेहद लाजवाब रहता है।

बॉडीकॉन ड्रेस में कृतिका देसाई का ग्लैमर अंदाज

डीवा ने कुछ दिनों पहले लाल बॉडीकॉन ड्रेस को खुद के बदन पर सजाकर सभी को मदहोश किया था, जिसमें वह बेहद बोल्ड और बिंदास नजर आ रही थी। इस वन- शोल्डर ड्रेस के साथ डीवा ने हाई हील्स के सैंडल को स्टाइल किया था, जिसमें उनकी बलखाती अदाएं बेहद निराली नजर आई। इसके अलावा उनका लाइट मेकअप और गुलाबी होठों ने उनके स्टाइल में अतरिक्त खुराक जोड़ी। एक नज़र नीचे डाले-

इसके अलावा डीवा ने हाल ही में, नए लुक को शेयर करने का फैसला किया। इस लुक को अभिनेत्री ने अपने ढाई लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की, जिसमें वह सफेद बॉडीकॉन में लिपटी हुई नजर आ रही है। डीवा ने कातिलाना पोज़ो में तस्वीरें खींचवाई है, जिसमें उनका आकर्षण साफ झलक रहा है। साथ ही हाथों में घड़ी में और लहराते हुए बालों ने उन्हें बेहद शानदार लुक दिया। एक नज़र नीचे डाले-

खैर, देवियों और सज्जनों, आपको कृतिका देसाई का कौनसा लुक सबसे ज्यादा प्यारा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।