कृतिका देसाई के सबसे खूबसूरत साड़ी लुक, जिसे पहनकर आप बन सकती है खूबसूरती की मिशाल

Krutika Desai’s Saree Look: कृतिका देसाई के सबसे खूबसूरत साड़ी लुक।
कृतिका देसाई के सबसे खूबसूरत साड़ी लुक, जिसे पहनकर आप बन सकती है खूबसूरती की मिशाल 37078

Krutika Desai’s Saree Look: टेलीविजन जगत की सबसे हसीन और स्टाइलिश अदाकारों में से एक है कृतिका देसाई (Krutika Desai), जो इन दिनों शेमारो (Shemaroo) के लोकप्रिय शो गौना- एक प्रथा (Gauna- Ek Pratha) में गहना और गायत्री के किरदार द्वारा दर्शकों का मनोरंजन कर रही है। डीवा बेहद आकर्षक और ग्लैमरस है, जिनकी खूबसूरती की तारीफ हर कोई करता है। खैर, अगर आप किसी निजी समारोह में लाइमलाइट चुराना चाहती है, तो आपको एक बार जरूर कृतिका के साड़ी लुक को अपनाना चाहिए। डीवा वेस्टर्न स्टाइल से लेकर पारंपरिक लुक में भी रॉक करना बखूबी जानती है और आज हम उनके कुछ सबसे बेहतरीन साड़ी लुक को आपके सामने पेश कर रहे हैं।

लाल साड़ी में कृतिका की खूबसूरती

कृतिका ने अपने ढाई लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने लाल साड़ी लुक को शेयर किया था, जिसमें लाल मिनी स्लीव्स वाली ब्लाउज के साथ लाल साड़ी में डीवा सजी हुई नजर आ रही है। अभिनेत्री ने इस लुक में जान फूकने के लिए डायमंड नेकलेस और सुंदर इयरिंग्स की मदद ली है, जिसे आप भी अपनाकर रॉक कर सकते हैं।

रफल साड़ी में लिपटी कृतिका देसाई

टीवी की गहना ने अपने बदन पर रफल साड़ी की सजाते हुए खुद को ढेर सारे गहने से सजाया है। डीवा ने इसके लिए सुंदर बड़ी-बड़ी बालियों का चुनाव किया और साथ उंगली में खूबसूरत अंगूठी की मदद से अपने स्टाइल में जान फूंकी। बोल्ड मेकअप के साथ उन्होंने गुलाबी लिपस्टिक का सहारा लिया और सरल बालों के साथ उन्होने अपने स्टाइल को पूरा करने का फैसला किया।

खैर, दोस्तो आपको कृतिका देसाई का कौनसा साड़ी अवतार सबसे प्यारा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए गए है और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।