कृतिका देसाई की मिरर सेल्फी गेम ने यूजर्स की बढ़ाई धड़कनें, देखें विडियो

कृतिका देसाई की मिरर सेल्फी गेम ने यूजर्स की बढ़ाई धड़कनें।
कृतिका देसाई की मिरर सेल्फी गेम ने यूजर्स की बढ़ाई धड़कनें, देखें विडियो 49094

कृतिका देसाई टीवी जगत की जानी-मानी हस्तियों में से एक है, जो दर्शको के दिलों में राज कर रही है। उन्होंने कई टीवी शोज में महत्वपूर्ण भूमिकाओं में काम किया है, जैसे “बालवीर रिटर्न्स” और “गौना- एक प्रथा”। वह अपनी अभिनय जादू से काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग हासिल कर चुकी है, जिसके कारण उनका सोशल मीडिया गेम भी अक्सर वायरल होता रहता है। वह अपने चाहने वालों से जुड़ने के लिए अपने लाखों फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल की मदद लेती हैं, जिसपर उन्होंने एक नई रील शेयर की है। इस वीडियो में, वह मिरर सेल्फी गेम में घुली हुई नजर आ रही है, जिसके लिए उन्होंने बदन पर क्रॉप-टॉप के साथ डेनिम जींस को सजाया है।

सन टीवी के साझा सिन्दूर में नजर आने वाली अभिनेत्री की कुदरती खूबसूरती ने सभी यूजर्स का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है, जिसके कारण काफी सकारात्मक कमेंट उनके पोस्ट पर देखने को मिल रहे हैं। इस लुक को सबसे प्यारा बनाने के लिए अभिनेत्री ने हल्के मेकअप का इस्तेमाल किया है, जिसके साथ गुलाबी लिपस्टिक का विकल्प बेहद शानदार था। अभिनेत्री की प्यारी मुस्कान और मदमस्त अदाओं ने हमारें दिल को चुरा लिया है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।