करिश्मा तन्ना ने इंटरनेट पर चलाया हुस्न का जादू, फैंस हुए दीवाने

Karishma Tanna's New Post: करिश्मा तन्ना अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की गई रील में बेहद खूबसूरत नजर आ रही है।
Karishma Tanna played the magic of beauty on the internet, fans went crazy 4364

Karishma Tanna’s New Post: हिंदी फिल्म जगत की सबसे हॉट और सेक्सी अभिनेत्रियों में से एक हैं करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna)। अभिनेत्री को उनके दमदार अभिनय के लिए जाना‌ जाता है। डीवा काफी लंबे समय से दर्शकों को मनोरंजीत करने में जुटी हुई है और दर्शक भी उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। डीवा ने अपने करियर की शुरुआत लोकप्रिय धारावाहिक क्योंकि सास भी कभी बहू थी से की थी। बाद में अभिनेत्री ने अपने अद्भुत अभिनय का जादू फिल्म जगत में चलाया। डीवा ने दर्शकों को मनोरंजीत करने के लिए ग्रैंड मस्ती, संजू, लाहौर कॉन्फिडेंशियल, सूरज पे मंगल भारी जैसी फिल्मों में शानदार प्रदर्शन किया। डीवा की खूबसूरती बेहद प्रभावशाली है और वह अपने फैंस को अपने आकर्षण में बखूबी बांधना जानती है।

वर्तमान में सभी की तरह डीवा भी सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर का जादू चलाने के लिए सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लेती है। अभिनेत्री जो कुछ भी सोशल मीडिया पर डालती हैं उसे उनके प्रशंसकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने अधिकारी इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील साझा किया। वीडियो में देखा जा सकता हैं, कि अभिनेत्री ने मिरर बॉडीकॉन मिनी ड्रेस को स्टाइल किया हैं, जिसमें खुबसूरत फेदर स्लीव लगा हुआ है। डीवा का यह अवतार बेहद शानदार है और उनके प्रशंसकों ने इसपर जमकर प्यार बरसाया है। एक नजर नीचे डालें-

अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।