करण कुंद्रा या एली गोनी; आपको किसका सूट स्टाइल आया ज्यादा पसंद, देखें

Suit Style: करण कुंद्रा और एली गोनी को देखें, दो टेलीविजन अभिनेता जो हमें अपने स्लीक, शार्प सूट के साथ स्टाइल गोल देते आए नज़र।
करण कुंद्रा या एली गोनी; आपको किसका सूट स्टाइल आया ज्यादा पसंद, देखें 144

Suit Style: एक बड़े फैन बेस के साथ, करण कुंद्रा मनोरंजन इंडस्ट्री में सबसे फेमस अभिनेताओं में से एक हैं। उनके एक्टिंग स्किल, साइट और फैशन की बेहतरीन समझ के कारण उनके कई अनुयायी हैं। अभिनेता को हाल ही में रियलिटी सीरीज़ बिग बॉस 15 में देखा गया था, जहाँ उन्होंने तेजस्वी प्रकाश के साथ बेस्ट फ्रैंडशिप विकसित की और खुले तौर पर उनके लिए अपने प्यार की घोषणा की। अभिनेता, पिछली रोल की तरह, अपने वर्तमान के लिए टॉप फिजिकल स्थिति में है। रोडीज़ की एक ठोस प्रतिष्ठा है। सफेद कुर्ता-पायजामा और नीले रंग की हाफ जैकेट में करण कुंद्रा ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। इस पहनावे में जोड़े गए अपने काले धूप के चश्मे और मोजरी के साथ, वह स्टाइलिश दिखते हैं। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि एक आदमी कुर्ता-पायजामा पहनकर अच्छा दिखता है।

अभिनेता एक स्टाइलिश सेलिब्रिटी है जो अलग-अलग आउटफिट्स में ट्राई करना पसंद करता है। अभिनेता काफी अट्रैक्टिव है और उसकी उपस्थिति बहुत ही आकर्षक, हॉट है। उनके आकर्षक रूप के कारण अभिनेता के फैंस उनके साथ पूरी तरह से कायल हैं। अभिनेता वास्तव में फेमस है और उसकी प्रेजेंस बहुत अच्छी है। अभिनेता एक मज़ेदार सेलेब्रिटी है जो अपनी अविश्वसनीय टैलेंट से हमें प्रसन्न करता है। स्टार के पास एक कातिलाना मुस्कराहट थी और उसने गुलाबी सूट पहना हुआ था।

एली गोनी इस ट्रेडिशनल ड्रेस में सबसे अलग दिखती हैं, हालांकि, सफेद कुर्ता और फ्लोरल-पैटर्न वाली जैकेट के लिए धन्यवाद। हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि कुर्ता-पायजामा पहनने पर आदमी अच्छा दिखता है। एली गोनी इस पारंपरिक ड्रेस में सबसे अलग दिखती हैं, हालांकि, सफेद कुर्ता और फ्लोरल-पैटर्न वाली जैकेट के लिए धन्यवाद। शो बिजनेस की प्रतिस्पर्धी दुनिया में टैलेंट के साथ-साथ फिजिकल फिटनेस भी उतनी ही जरूरी है। बिग बॉस 14 में एली के समय ने अपने फैंस के दिलों में अपनी जगह मजबूत कर ली, इस तथ्य के बावजूद कि वह ये है मोहब्बतें और ये कहां आ गए हम जैसे शो के लिए पहले से ही प्रसिद्ध हो गए थे और नच बलिए 9 और रियलिटी शो जैसे रियलिटी शो में दिखाई दिए थे। फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी – मेड इन इंडिया।

एली ने एक शानदार प्रिंटेड ब्लेज़र और मैचिंग ब्लैक स्लैक्स का एक सेट पहना था। एली गोनी ब्लैक अनुष्का रंजन की शादी में शामिल हुए। – अदिति सील

अंकित तिवारी: कलम और किताबों के शौख ने मुझे इस क्षेत्र में खींच लाया। ख़बर के प्रति उत्सुकता और लिखाई की मोहब्बत ने मुझे पत्रकारिता के लिए प्रेरित किया। हिन्दी मेरे लिए न केवल एक भाषा है, बल्कि एक हथियार भी है जो मुझे अपने जीवन के संघर्षों से लड़ने और सफलता और उपलब्धि के पथ पर आगे बढ़ने में मदद करती है।