कपिल शर्मा ने याद किया वो पल जब वह नशे में अमिताभ बच्चन के सामने पहुंचे थे

देखिए कपिल शर्मा और अमिताभ बच्चन के बारे में लेटेस्ट खबर यहां
Kapil Sharma recalled the moment when he appeared in front of Amitabh Bachchan drunk 6066

कपिल शर्मा आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ज्विगाटो’ का प्रमोशन में पूरी तरह से व्यस्त हैं।फिल्म 17 मार्च को रिलीज होने वाली है। इस मूवी को नंदिता दास ने डायरेक्ट किया है। इसी को प्रमोट करने के दौरान कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपनी लाइफ के उन दिनो को याद किया हैं, जिनसे वह कई बार मुसीबत में फंस चुके हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने उस पल को याद दिया जब वह नशे में अमिताभ बच्चन के सामने चले गए। बाद में उन्होंने इसके लिए माफी भी मांगी थी।

हाल ही में एक इंटरव्यू में कपिल शर्मा ने अपने लाइफ के सबसे काले पलों के बारे में खुलकर बात की। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि बिग बी से माफी मांगने के बाद उन्हें कैसे रिएक्शन्स मिले।कपिल शर्मा ने बताया, ‘मुझे ड्रिंकिंग प्रॉब्लम कभी नहीं रही। एंजाइटी की समस्या रही जिस वजह से मुझे ऐसा लगता था कि मैं किसी के सामने नहीं जा पाऊंगा। बात नहीं कर पाऊंगा। स्टेज पर माइक नहीं पकड़ पाऊंगा। बच्चन साहब ने बोला कि मैं सुबह आ रहा हूं। वह मेरी फिल्म का वॉइस ओवर के लिए आ रहे थे तो मेरा फर्ज बनता है कि मैं जाकर उनके स्वागत के लिए खड़ा रहूं। मैं घर से बाहर नहीं निकल पाता था। अवस्था वैसे थी तो मुझे लगा 2 ड्रिंक्स ले लेते हैं और फिर चले जाते हैं।’

कपिल ने आगे बताया- सुबह की बात है। वो 8 बजे पहुंच गए और अंदर डबिंग कर चुके थे। जब मैं पहुंचा तो उन्होंने बोला हो गया है। अब वो अपनी फिल्म की कर रहे हैं। मैंने कहा मुझे बच्चन साहब से मिलकर थैंक यू बोलना है। मैंने जाकर उनके पैर छुए और बोला- थैंक यू।

सेट से घर वापस जाने के बाद कपिल ने कहा कि उन्होंने अमिताभ बच्चन को मैसेज किया और उनके सामने नशे में होने के लिए माफी मांगी। कपिल ने मैसेज में लिखा- सर, सॉरी मुझे ऐसे आपके सामने ऐसे नहीं आना चाहिए था। इसके बाद बिग बी ने रिप्लाई किया और लिखा- जीवन चुनौतियों का ही दूसरा नाम है। तो आप उठके दोबारा खड़े होइए।

इस खबर के बारे में आपकी क्या राय है? हमे नीचे कॉमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।