कच्चा बादाम फेम अंजलि अरोड़ा ने किया ऐसा स्टंट की देखने वालों के खुलीं की खुलीं रह गई आंखें,‌ देखें वीडियो

Know more about Anjali Arora: अंजलि अरोड़ा की नवीनतम समाचार प्राप्त करें।
कच्चा बादाम फेम अंजलि अरोड़ा ने किया ऐसा स्टंट की देखने वालों के खुलीं की खुलीं रह गई आंखें,‌ देखें वीडियो 22644

Know more about Anjali Arora: हिंदी टेलीविजन इंडस्ट्री और डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सबसे विख्यात सुन्दरी में से एक हैं, अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora)। जिन्होंने, अपने कंटेंट करियर की शुरुआत टिकटॉक ऐप द्वारा की थी। बाद में, भारत में टिकटॉक पर बैन के बाद उन्होंने यूट्यूब, इंस्टाग्राम और Moj ऐप पर कंटेंट निर्माण का काम शुरू किया। जिसके बाद वह लोकप्रिय कंटेंट क्रिएटर्स में से एक बन गई। उन्हें, टेलीविजन इंडस्ट्री का लोकप्रिय रियलिटी शो लॉक अप में एक प्रतियोगी के रूप में न्योता मिला था।

डिवा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी फॉलोवर्स है, जिससे वह एक सफल सोशल मीडिया सेलिब्रिटी बन गई।वह अपनी, डेली रूटीन को अपने प्रशंसकों के साथ साझा करती रहती है। हाल ही में, अभिनेत्री अपने यात्रा पलों को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया था, जिसमें वह बंजिंग-जंपिंग का लुत्फ उठाते हुए नजर आ रही है। वीडियो में देखा जा सकता हैं, कि अभिनेत्री ब्लैक लुक में उपर जाती है और सुरक्षा हेतु उनके बदन पर सेफ्टी बेल्ट लगाए जाते है और बाद में, वह जमीन की तरफ छलांग लगाती है। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।