झुमका से पेंडेंट नेकलेस: हिना खान से प्रेरित एक्सेसरीज जो आपको अपनाने चाहिए

Hina Khan: हम हिना खान से इस बारे में नोट्स ले रहे हैं कि किस तरह गहनों के ट्रेंड में प्रोफेशनली महारत हासिल की जाए
झुमका से पेंडेंट नेकलेस: हिना खान से प्रेरित एक्सेसरीज जो आपको अपनाने चाहिए 95

Hina Khan: क्या कभी ऐसा समय आया है जब हिना खान (Hina Khan) हमें पर्याप्त फैशन विचार प्रदान करने में विफल रही? हम शब्दों के लिए नुकसान में हैं। हिना खान अपने उच्च स्तर के स्टाइल के साथ फैशन की दुनिया में छाई हुई हैं, फिर चाहे उन्होंने शानदार लहंगा पहना हो या बोल्ड आउटफिट। लेकिन इस बार, मुख्य आकर्षण उनके कपड़े नहीं हैं। उनका शानदार ज्वेलरी कलेक्शन आकर्षण का केंद्र है। हिना खान के कलेक्शन में सुरुचिपूर्ण माँग टिका और नोज पिन से लेकर समकालीन गहने तक सब कुछ शामिल है। और हम विभिन्न फैशन से प्रभावित होकर अपनी सूची में सुरुचिपूर्ण चीजें जोड़ना पसंद करेंगे। हमने हिना खान के वॉर्डरोब से टॉप ज्वेलरी एसेसरीज की एक लिस्ट तैयार की है जो आपके पास होनी ही चाहिए।

नोज पिन

जब हम नोज पिन के बारे में सोचते हैं तो हम अक्सर उन बड़े नोज पिन को देखते हैं। लेकिन आपको याद दिला दें कि जब नोज पिन की बात आती है तो आपको लेटेस्ट फैशन पर नजर रखने की जरूरत होती है। और हिना खान निस्संदेह एक विजेता है क्योंकि वह इस प्यारी छोटी ट्रेडिशनल नोज पिन के साथ चकाचौंध करती है। उसने अपने शानदार मखमली नीले लहंगे के साथ जाने के लिए एक नोज पिन चुना, और उपयुक्त गहनों के साथ, उसने पोशाक को पूरा न्याय किया।

स्क्वायर ईयरिंग

जबकि हम अपने पारंपरिक गहनों की पूजा करते हैं, इसे एक समकालीन मोड़ देना महत्वपूर्ण है। हिना खान की तरह हमें भी खूबसूरत गोल्ड-टोन्ड इयररिंग्स को शामिल करने के लिए एक्सेसरीज के अपने कलेक्शन का विस्तार करने की जरूरत है। चौकोर आकार के झुमके पोशाक के लिए एकदम सही रंग हैं क्योंकि उनमें हल्के हरे रंग का पत्थर डाला गया है।

नेकलेस सेट

मूल रूप से केवल पश्चिमी गहनों का एक घटक, चोकर्स ने धीरे-धीरे खुद को फिर से परिभाषित किया है और अधिकांश संगठनों में खुद को प्रधान के रूप में स्थापित किया है। हमारे अधिकांश जातीय पहनावों के लिए मानक सहायक एक चोकर सेट है। और जिस तरह से हिना खान ने अपने खूबसूरत चोकोर कॉम्बिनेशन के साथ एक मैचिंग मांगटीका पहनी थी, हम इसे पसंद करते हैं। उसने इस ज्वेलरी को अपने पर्पल और गोल्डन लहंगे के साथ मैच करने के लिए चुना था।

स्टाइलिश चेन

अगर आप प्लंजिंग या स्मूथ नेकलाइन को हाइलाइट करना चाहती हैं तो हमेशा लेयर्ड चेन या सिंगल स्लिम चेन चुनें। हिना खान की गोल्डन चेन और पेंडेंट के साथ हर कैजुअल आउटफिट बहुत अच्छा लगता है। इन चैन को चुनते समय झुमके पहनने से बचने की कोशिश करें और इसके बजाय रिंग्स चुनें।

आर्टिस्टिक्स इयररिंग

हमें यह पसंद है कि कैसे हिना खान ने असामान्य आकार के झुमके के लिए एक नया चलन शुरू करने के लिए अपने तिकोने आकार के, कॉपर-टोंड झुमके को एक चमकदार पोशाक के साथ जोड़ा। चूँकि वे तुरंत आपके आउटफिट को अपने दम पर अपग्रेड कर सकते हैं, इसलिए ये झुमके ज़रूर होने चाहिए

अंकित तिवारी: कलम और किताबों के शौख ने मुझे इस क्षेत्र में खींच लाया। ख़बर के प्रति उत्सुकता और लिखाई की मोहब्बत ने मुझे पत्रकारिता के लिए प्रेरित किया। हिन्दी मेरे लिए न केवल एक भाषा है, बल्कि एक हथियार भी है जो मुझे अपने जीवन के संघर्षों से लड़ने और सफलता और उपलब्धि के पथ पर आगे बढ़ने में मदद करती है।