बदन पर पर्पल नौवारी साड़ी सजाकर ‘मराठी मुलगी’ बनीं झनक फेम हिबा नवाब, देखें सबूत

टेलीविजन अभिनेत्री हिबा नवाब ने बदन पर पर्पल नौवारी साड़ी सजाकर मराठी मुलगी का रूप धारण किया है।
बदन पर पर्पल नौवारी साड़ी सजाकर 'मराठी मुलगी' बनीं झनक फेम हिबा नवाब, देखें सबूत 47108

हिंदी टेलीविजन जगत की सबसे खूबसूरत और आकर्षक अभिनेत्रियों में से एक है हिबा नवाब (Hiba Nawab), जो दर्शको को लुभाने में सक्षम है। डीवा बेहद प्रभावशाली व्यक्तित्व है और वह वर्तमान में स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक झनक (Jhanak) से जनता का मनोरंजन कर रही है। अभिनेत्री दमदार अभिनय क्षमता के साथ-साथ एक लाजवाब फैशन समझ की भी मालकिन है। वह जब भी अपने बदन पर कुछ सजाती हैं, तो वह यूजर्स को खूब पसंद आता है, चाहे वह वेस्टर्न लुक हो या ट्रेडिशनल लुक। इस बार अभिनेत्री ने अपने लुक में पर्पल नौवारी साड़ी को शामिल किया है, जो उनके आकर्षण में चार चांद लगा रहा है। उन्होंने इस खूबसूरत बैंगनी नौवारी साड़ी द्वारा पारंपरिक ‘मराठी मुलगी’ (मराठी लड़की) का लुक अपनाया है, जिसे यूजर्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

हिबा नवाब का पर्पल नौवारी साड़ी में दमदार लुक

हिबा ने अपने 21 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने हुस्न का जादू दिखाया है। अभिनेत्री द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में, वह बैंगनी रंग की नौवारी साड़ी में लिपटी हुई नजर आ रही है, जिसके माध्यम से वह मराठी संस्कृति को अपना रही है। इसके अलावा उन्होंने अपने बालों में गजरा सजाया है, जो उनके स्टाइल में जान फूंक रहा है। शानदार प्रदर्शन करनेवाली अभिनेत्री ने मिनिमल मेकअप के साथ फैंस का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। जबकि कई सारे ज्वेलरी ने उन्हें बेहद लाजवाब लुक दिया है। नशीलीआंखों में काजल और गुलाबी लिपस्टिक की मदद से डीवा ने लुक को पूरा किया है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं ? तो एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।