तारक मेहता की बबीता जी के डांस मूव्स से प्रभावित हुए जेठालाल के परम मित्र, कर दिया ऐसा कमेंट

Munmun Dutta: तारक मेहता की बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता के शानदार डांस मूव्स देखें।
Jethalal's best friend was impressed by Tarak Mehta's Babita ji's dance moves, commented like this 12996

Munmun Dutta: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और दिलकश अदाकाराओं में से एक हैं मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta), जो अपने शानदार प्रदर्शन के लिए जानी जाती हैं। डीवा बेहद आकर्षक और प्रभावशाली व्यक्तित्व में से एक हैं।‌ अभिनेत्री को विशेष लोकप्रियता सोनी सब के लोकप्रिय धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा से हासिल हुई। अभिनेत्री शो में बबीता जी के किरदार द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत करती है। डीवा काफी प्रतिभाओं की मालकिन है और उनके सोशल मीडिया पोस्ट से यह सब साफ़ झलकता है। जैसा कि हमें पता हैं, अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह जब भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कोई पोस्ट शेयर करती हैं, तो उनके चाहने वाले द्वारा उसपर भर-भर कर प्यार की बरसात की जाती है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार अभिनेत्री से जुड़ी विशेष खबर क्या है? हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार डांस वीडियो शेयर किया। जिसपर उनके प्रशंसकों द्वारा ढेर सारी लाइक्स की बरसात की गई। प्रशंसकों ने लाइक्स साथ काफी सकारात्मक प्रतिक्रियाओं द्वारा भी उनके डांस वीडियो को नवाजा। अभिनेत्री के डांस से प्रतिभाशाली अभिनेता सचिन श्रॉफ भी मोहित हो गए और उनके पोस्ट पर इमोजी द्वारा प्रतिक्रिया दी। आपको बता दें, सचिन शो में तारक मेहता के किरदार द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत कर रहे हैं। अच्छा, क्या आप वीडियो देखना चाहते हैं?‌ एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।